भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अहम मसलों पर होगी चर्चा, वसुंधरा राजे ने दी यह जानकारी

Vasundhara Raje
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने कहा कि हाल ही में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में चुनाव हुए, उसके अलावा कुछ निकाय चुनाव और उपचुनाव भी हुए हैं जिसमें भाजपा की जीत हुई। उसकी सराहना करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याण नीति की सराहना की और धन्यवाद दिया।

जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता वसुंधरा राजे ने शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर जानकारी साझा की। दरअसल, कोरोना महामारी के चलते भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो साल बाद हो रही है। यह बैठक दो दिनों तक चलेगी। इसका आयोजन हैदराबाद के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में किया जा रहा है। जहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम भाजपा के शीर्ष नेता और पदाधिकारी एकजुट होंगे।

इसे भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा के साथ अपनी पार्टी का विलय करेंगे : भाजपा नेता का दावा 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने कहा कि हाल ही में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में चुनाव हुए, उसके अलावा कुछ निकाय चुनाव और उपचुनाव भी हुए हैं जिसमें भाजपा की जीत हुई। उसकी सराहना करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की गरीब कल्याण नीति की सराहना की और धन्यवाद दिया।

उन्होंने बताया कि तेलंगाना की स्थिति पर भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में एक बयान जारी किया जाएगा। राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में संगठन की मज़बूती के लिए जो कार्यक्रम हैं उन पर चर्चा करके जानने का प्रयास किया गया कि वे आगे कैसे बढ़ रहे हैं। वसुंधरा राजे ने कहा कि आज़ादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन देश में अलग-अलग राज्यों में कैसे किया जाएगा, इस पर चर्चा हुई। उसके साथ-साथ एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम 'हर घर तिरंगा' को सफल बनाने के लिए देश को कैसे एकजुट किया जाए, इस पर चर्चा हुई।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना ने फडणवीस पर तंज कसा, भाजपा को ढाई साल पहले ‘बड़ा दिल’ दिखाना चाहिए था 

अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

माना जा रहा है कि देश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चर्चा होगी। हालांकि तेलंगाना और कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों के चलते पार्टी ने तेलंगाना में बैठक का आयोजन कराया। ऐसे में यह बैठक और भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती है।

अन्य न्यूज़