योगी ने कांवड़ियों पर फूल बरसाया तो ओवैसी ने सवाल उठाया, कहा- एक से मोहब्बत और दूसरे से नफरत क्यों ?

Owaisi
ANI
अभिनय आकाश । Jul 27, 2022 2:05PM
असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं। ओवैसी ने कहा कि कांवड़ यात्रा पर आप टैक्स पेयर के पैसों से हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रहे हैं। पुलिस के ऑफिसर उनके पैरों की मालिस कर रहे हैं। गाजियाबाद में आपने लोहार की दुकान को बंद करवा दिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कांवड़ियों पर फूल भी बरसाए। अब इसको लेकर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं। ओवैसी ने कहा कि कांवड़ यात्रा पर आप टैक्स पेयर के पैसों से हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रहे हैं। पुलिस के ऑफिसर उनके पैरों की मालिस कर रहे हैं। गाजियाबाद में आपने लोहार की दुकान को बंद करवा दिया। मेरठ के एक पुलिस स्टेशन में एक मुसलमान ऑफिसर का आपने नाम हटवा दिया। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में बिजली गिरने से नौ लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर कोई चंद मिनट के लिए नमाज़ पढ़ता है तो पब्लिक पॉलिसी डिस्टर्ब हो रही है। मैं भाजपा से कहता हूं कि आप सबके साथ समान व्यवहार करें भेदभाव ना करें। अगर सबका साथ सबका विकास है तो हम पर फूल नहीं चढ़ाते हमारे घरों पर बूलडोजर चढ़ा देते हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर बताया, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पावन श्रावण माह में चल रही कांवड़ यात्रा में शिव भक्तों के कुशल आवागमन के लिए की गई व्यवस्था का आज हवाई निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि पवित्र कांवड़ यात्रा के दौरान भक्तों और आम नागरिकों को किसी तरह की परेशानी न हो।” 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़