कौन हैं शाहरुख खान? पठान विवाद पर पूछा गया सवाल तो बोले असम CM, मैं उनकी फिल्मों के बारे में नहीं जानता

Assam CM
Creative Common
अभिनय आकाश । Jan 21, 2023 7:38PM
शहर के नरेंगी में एक थिएटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध पर मीडियाकर्मियों ने सवाल किया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और उन्हें जला दिया।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को यहां पत्रकारों के सवालों का करारा जवाब दिया। पठान को लेकर सवाल पूछे जाने पर सरमा ने कहा कि कौन हैं शाहरुख खान? मैं उनके या उनकी फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता। शहर के नरेंगी में एक थिएटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध पर मीडियाकर्मियों ने सवाल किया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और उन्हें जला दिया।

इसे भी पढ़ें: फिल्म Pathaan की रिलीज से पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने पूछा शाहरुख खान कौन हैं

पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि शाहरुख खान ने समस्या के संबंध में मुझे फोन नहीं किया, हालांकि बॉलीवुड से कई लोग ऐसा करते हैं। लेकिन अगर वह करते हैं तो मैं इस मामले को देखूंगा। अगर कानून व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है और मामला दर्ज किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और उनकी फिल्म 'पठान' को 'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। विश्व हिंदू परिषद सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: LAC पर तनाव के बीच भारत का शक्ति प्रदर्शन, भारतीय वायु सेना करेगी पूर्वोत्तर में युद्धाभ्यास

इसके अलावा हिमंत सरमा ने राज्य में संचालित मदरसों के बारे में बात करते हुए कहा कि हम पहले चरण में मदरसों (राज्य में) की संख्या कम करना चाहते हैं। हम मदरसों में सामान्य शिक्षा देना चाहते हैं और मदरसों में पंजीकरण की व्यवस्था शुरू करना चाहते हैं। हम इस पर समुदाय के साथ काम कर रहे हैं और वे असम सरकार की मदद कर रहे हैं।

अन्य न्यूज़