'आरोपी को कैसे किया जाएगा दंडित', दुमका की घटना पर बोले अर्जुन मुंडा, ऐसी घटनाओं के लिए कौन है जिम्मेदार ?

Arjun Munda
ANI Image
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने राज्य सरकार से स्पेशल टास्क फोर्स का गठन करने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं के लिए कौन जिम्मेदार है ? क्या पीड़िता को बचाने के लिए उचित उपाय किए गए थे ? आरोपी को कैसे दंडित किया जाएगा ?

नयी दिल्ली। झारखंड के दुमका में अंकिता का सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंतिम संस्कार किया गया। इसी बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने राज्य सरकार से एक स्पेशल टास्क फोर्स का गठन करने की मांग की है, जो समय पर चार्जशीट दाखिल करे ताकि समय पर फैसला आए। दरअसल, 23 अगस्त को एकतरफा प्रेम के मामले में आरोपी शाहरुख ने दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया।

इसे भी पढ़ें: सिरफिरे आशिक शाहरुख ने अंकिता को जिंदा जलाया, मौत के बाद दुमका में लोगों का विरोध प्रदर्शन 

आरोपी को कैसे किया जाएगा दंडित ?

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने राज्य सरकार से स्पेशल टास्क फोर्स का गठन करने की मांग की। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं के लिए कौन जिम्मेदार है ? क्या पीड़िता को बचाने के लिए उचित उपाय किए गए थे ? आरोपी को कैसे दंडित किया जाएगा ? राज्य सरकार को जवाब देना चाहिए। लोगों का विश्वास बनाए रखने के लिए उन्हें एक बयान जारी करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं मांग करता हूं कि राज्य सरकार एक स्पेशल टास्क फोर्स का गठन करे जो समय पर चार्जशीट दाखिल करे और फैसला समय पर आए ताकि लोगों को कानून पर भरोसा हो और न्याय हो। राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना होगा।

इसे भी पढ़ें: ‘अगर मेरा कहा नहीं मानेगी तो तुम्हें मार डालूँगा’, एकतरफा प्यार में मुस्लिम युवक ने युवती को जिंदा जलाया 

गौरतलब है कि दुमका में अंकिता नामक युवती पर 23 अगस्त को आरोपी शाहरुख ने उस समय खिड़की से पेट्रोल उड़ेला, जब वो अपने कमरे में थी। इसके बाद आरोपी ने आग लगा दी। इस दिह दहला देने वाली वारदात में युवती बुरी तरह से झुलश गई और रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

अन्य न्यूज़