LoC पर आतंकियों को मारने से कतराएगी नहीं भारतीय सेना: बिपिन रावत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 15 2019 2:40PM
LoC पर आतंकियों को मारने से कतराएगी नहीं भारतीय सेना: बिपिन रावत
Image Source: Google

भारतीय सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि भारतीय सेना पश्चिम सीमा पर आतंकवादी कृत्यों से निपटने के लिए कोई कड़ा कदम उठाने में हिचकिचाएगी नहीं।

नयी दिल्ली। भारतीय सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान के साथ लगने वाली सीमा पर आतंकवादी गतिविधियों से निपटने के लिए भारतीय सेना कड़े कदम उठाने में हिचकेगी नहीं। जनरल रावत ने पाकिस्तान की ओर इशारा करते हुए कहा कि भारत की पश्चिमी सीमा से लगने वाला देश आतंकवादी समूहों की मदद कर रहा है और भारतीय सेना उससे प्रभावी ढंग से निपट रही है। सेना दिवस के मौके पर सैनिकों को संबोधित करते हुए रावत ने कहा, ‘हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में सीमा पर मनोबल ऊंचा बना रहे।’

इसे भी पढ़ें : संघर्षविराम के उल्लंघन से बाज नहीं आ रहा है पाक, भारत का मुंहतोड़ जवाब जारी



जनरल रावत ने कहा कि भारतीय सेना पश्चिम सीमा पर आतंकवादी कृत्यों से निपटने के लिए कोई कड़ा कदम उठाने में हिचकिचाएगी नहीं। उन्होंने कहा कि पूर्वी सेक्टर में सीमा पर शांति एवं सौहार्द बनाए रखने के लिए नये दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है। चीन से लगी सीमा का संदर्भ देते हुए जनरल रावत ने कहा, ‘हम पूर्वी सीमा पर स्थिति की समीक्षा करते रखेंगे।’ उन्होंने कहा कि हमारे सैनिक पूर्वी क्षेत्र सीमा की निगरानी में कोई समझौता नहीं होने देंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video