CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर बरसे योगी, कहा- पुरुष घर पर रजाई में सो रहे, महिलाएं चौराहे पर

CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों पर बरसे योगी, कहा- पुरुष घर पर रजाई में सो रहे, महिलाएं चौराहे पर

योगी ने कहा कि कितना शर्मनाक है कांग्रेस, सपा और वामपंथी दलों के लोगों के लिए एक देश की कीमत पर राजनीति करना और दूसरा विरोध के लिए महिलाओं को आगे करना, जिन्हें पता ही नहीं की CAA क्या है।

कानपुर में CAA के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तो कांग्रेस ने एक सिरे से कह दिया है कि जब तक ISI के एजेंटों की भारत में एंट्री नहीं करा देते तब तक हम नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करेंगे, ये कांग्रेस के नेताओं का शर्मनाक बयान आया है। विपक्षी दलों के लोग यही कह रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि अब इन्होंने क्या किया है, अपने घर की महिलाओं को चौराहे-चौराहे पर बैठाना शुरू कर दिया है, कितना बड़ा अपराध की पुरुष घर में सो रहा है रजाई ओढ़ के, और महिलाओं के आगे करके चौराहे-चौराहे पर बैठाया जा रहा है। योगी ने कहा कि कितना शर्मनाक है कांग्रेस, सपा और वामपंथी दलों के लोगों के लिए एक देश की कीमत पर राजनीति करना और दूसरा विरोध के लिए महिलाओं को आगे करना, जिन्हें पता ही नहीं की CAA क्या है। 

इसे भी पढ़ें: CAA विरोध प्रदर्शनों पर बोले योगी, पैसा लेकर आगजनी की घटनाओं को दिया जा रहा अंजाम

इससे पहले योगी ने राजधानी में सीएए के समर्थन में आयोजित एक विशाल रैली में कहा था कि पैसा लेकर आगजनी की घटनाओं को प्रायोजित किया जा रहा है। यही नहीं, लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के शरणार्थियों को या धार्मिक रूप से पीड़ित अल्पसंख्यकों को भारत के अंदर शरण देने का महान कार्य हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने किया। उत्तर प्रदेश की जनता की ओर से उनका हृदय से स्वागत और अभिनंदन करता हूं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।