मोदी की राह पर योगी, अधिकारियों को समय पर कार्यालय पहुंचने का निर्देश

yogi-on-the-path-of-modi-officials-to-reach-office-on-time
अंकित सिंह । Jun 27, 2019 10:19AM
इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अपराधियों से सांठगांठ रखने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान की जाए क्योंकि वर्दी के नाम पर कलंक बन चुके लोगों की विभाग में कोई जगह नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर चलते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जिला और पुलिस अधिकारियों सहित सभी अधिकारियों को किसी भी कीमत पर सुबह 9 बजे तक कार्यालय पहुंचने का निर्देश दिया है। निर्देशों का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। इसके अलावा अधिकारियों के वेतन में भी कटौती हो सकती है। 

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अपराधियों से सांठगांठ रखने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान की जाए क्योंकि वर्दी के नाम पर कलंक बन चुके लोगों की विभाग में कोई जगह नहीं है। दिल्ली में प्रधानमंत्री पहले ही अपने मंत्रियों और अधिकारियों को समय पर कार्यालय पहुंचने का निर्देश दे चुके हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़