पुलवामा मामले पर कांग्रेस की बयानबाजी पर UP के मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   19:35
पुलवामा मामले पर कांग्रेस की बयानबाजी पर UP के मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के इशारे पर सेना के मनोबल को तोड़ने में लगी है। एक गहरी साजिश के तहत सपा-बसपा जैसे उसके पिछलग्गू अनर्गल बयानबाजी करके सेना के शौर्य और पराक्रम का अपमान कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ के मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के करीबी श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। एक ट्वीट में श्रीकांत शर्मा ने लिखा कि कायर नपुंसक कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल के इशारे पर जारी बेहूदी बयानबाजी शर्मनाक है। पूरा विश्व आतंकियों के विरुद्ध भाजपा सरकार की कड़ी कार्रवाई के साथ खड़ा है, मगर कांग्रेस एंड पार्टी अपने घटिया बयानों से आतंक के खिलाफ भारत की लड़ाई को कमजोर कर रही है।

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के इशारे पर सेना के मनोबल को तोड़ने में लगी है। एक गहरी साजिश के तहत सपा-बसपा जैसे उसके पिछलग्गू अनर्गल बयानबाजी करके सेना के शौर्य और पराक्रम का अपमान कर रहे हैं। बता दें कि बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने संबंधी कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर श्रीकांत शर्मा ने यह बात कही। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।