बेंगलोर के खिलाफ भी ‘रन मशीन’ वॉर्नर पर होगा सनराइजर्स का दारोमदार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 30, 2019   15:02
बेंगलोर के खिलाफ भी ‘रन मशीन’ वॉर्नर पर होगा सनराइजर्स का दारोमदार

वॉर्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टॉ (45) और विजय शंकर (35) ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।सनराइजर्स की बल्लेबाजी काफी मजबूत है और बेंगलोर के गेंदबाजों के लिये उन्हें रोकना आसान नहीं होगा।

हैदराबाद।अपनी पहली जीत दर्ज करने से उत्साहित सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को यहां जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो बल्लेबाजी में उसका दारोमदार फिर से डेविड वॉर्नर पर टिका रहेगा जो पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छी लय में हैं।संजू सैमसन के नाबाद 102 रन के बावजूद सनराइजर्स ने वार्नर की 37 गेंदों पर 69 रन की पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 199 रन का बड़ा लक्ष्य हासिल करके पांच विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद वॉर्नर ने दावा किया कि विकेट बल्लेबाजी के लिये आसान नहीं था लेकिन उन्होंने कहा कि रविवार की शाम को होने वाले मैच के लिये परिस्थितियां भिन्न होंगी। आस्ट्रेलिया का यह बल्लेबाज फिर से बड़ा स्कोर बनाने के लिये प्रतिबद्ध है। वॉर्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टॉ (45) और विजय शंकर (35) ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।सनराइजर्स की बल्लेबाजी काफी मजबूत है और बेंगलोर के गेंदबाजों के लिये उन्हें रोकना आसान नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: बेकार गया संजू सैमसन का शतक, सनराइजर्स ने रॉयल्स को 5 विकेट से हराया

बेंगलोर ने अब तक अपने दोनों मैच गंवाये हैं और विराट कोहली की टीम पहला अंक हासिल करने के लिये बेताब है।उसके लिये यह आसान नहीं होगा क्योंकि सनराइजर्स को घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा। बेंगलोर पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 70 रन पर आउट हो गया था जबकि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ वह 187 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहा था। बेंगलोर को अगर जीत दर्ज करनी है तो कोहली और एबी डिविलियर्स के अलावा अन्य बल्लेबाजों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

टीमें इस प्रकार हैं : 

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, शाकिब अल हसन, विजय शंकर, यूसुफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, केन विलियमसन, मार्टिन गुप्टिल, रिकी भुई, श्रीवत्स गोस्वामी, ऋद्धिमान साहा, शाहबाज़ नदीम, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, बिली स्टैनलेक।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, पार्थिव पटेल, मोईन अली, एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर, शिवम दुबे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, देवदत्त पडिक्कल, हिम्मत सिंह, मिलिंद कुमार, गुरकीरत सिंह मान, हेनरिक क्लासेन, पवन नेगी, वाशिंगटन सुंदर, अक्षदीप नाथ, प्रयास बर्मन, कुलवंत खेजरोलिया, टिम साउथी। मैच शाम चार बजे शुरू होगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।