आर्सनल ने इंग्लैंड लीग कप में वेस्ट ब्रोम को 6-0 से करारी शिकस्त दी

 League Cup
पियरे एमरिक ऑबमेयांग की हैट्रिक की मदद से आर्सनल ने बुधवार को यहां इंग्लैंड के लीग कप फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दौर में वेस्ट ब्रोम को 6-0 से करारी शिकस्त दी। आर्सनल का प्रीमियर लीग में अब तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

लंदन। पियरे एमरिक ऑबमेयांग की हैट्रिक की मदद से आर्सनल ने बुधवार को यहां इंग्लैंड के लीग कप फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दौर में वेस्ट ब्रोम को 6-0 से करारी शिकस्त दी। आर्सनल का प्रीमियर लीग में अब तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उसने अपने दोनों मैच गंवाये हैं और उसने अभी तक एक भी गोल नहीं किया है लेकिन वेस्ट ब्रोम के खिलाफ लीग कप में वह पूरी तरह से बदली हुई टीम नजर आयी।

इसे भी पढ़ें: विश्व में पांचवीं रैंकिंग की खिलाड़ी सोफिया केनिन कोविड के कारण यूएस ओपन से बाहर

ऑबमेयांग नये सत्र के शुरू में कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे जिसके कारण वह प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाये थे। वेस्ट ब्रोम उनकी हैट्रिक से आर्सनल की प्रीमियर लीग में भी वापसी की संभावना बढ़ गयी है। उनके अलावा आर्सनल की तरफ से निकोलस पेपे, बुकायो साका और अलेक्सांद्र लाकाजेटे ने गोल किये।

इसे भी पढ़ें: काबुल एयरपोर्ट पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, ब्रिटेन, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया ने अपने नागरिकों को चेताया

लीग कप में यह सबसे बड़ी जीत नहीं है क्योंकि साउथम्पटन ने एक अन्य मैच में न्यूपोर्ट काउंटी को 8-0 से हराया जबकि ब्रूनले ने न्यू कास्टल को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से पराजित किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़