एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी फिर हुई स्थगित, इस कारण लिया फैसला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   10:54
एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी फिर हुई स्थगित, इस कारण लिया फैसला

कोरोना महामारी के कारण एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी फिर स्थगित हो गया है।एएचएफ के मुख्य कार्यकारी तैयब इकराम ने कहा ,‘‘ हमें कई मसलों को ध्यान में रखकर यह फैसला लेना पड़ा जिनमें सबसे ऊपर खिलाड़ियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य था। एएचएफ अपने खिलाड़ियों को किसी जोखिम में नहीं डालना चाहता।’’

नयी दिल्ली। कोरोना महामारी के कारण पहले ही एक बार टाला जा चुका एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट कोरोना महामारी के कारण शुक्रवार को एक बार फिर साल के आखिर तक के लिये स्थगित कर दिया गया। एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी का आयोजन 11 से 19 मार्च तक ढाका में होना था जबकि महिला वर्ग का टूर्नामेंट 31 मार्च से छह अप्रैल तक दक्षिण कोरिया में होना था। मूल रूप से यह टूर्नामेंट पिछले साल होने थे लेकिन कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिये गए थे। पुरूष वर्ग में टूर्नामेंट पिछले साल 17 से 27 नवंबर और महिला वर्ग में 14 से 21 जून तक होना था।

इसे भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका में शिविर लगाने की योजना बना रहा है भारतीय तैराकी महासंघ

एएचएफ के मुख्य कार्यकारी तैयब इकराम ने कहा ,‘‘ हमें कई मसलों को ध्यान में रखकर यह फैसला लेना पड़ा जिनमें सबसे ऊपर खिलाड़ियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य था। एएचएफ अपने खिलाड़ियों को किसी जोखिम में नहीं डालना चाहता।’’ उन्होंने कहा कि टीम की तैयारियों के अभाव को ध्यान में रखकर भी यह फैसला लेना पड़ा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।