World Cup में 8वीं रैंक पर आने से नाराज बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कोच रोड्स से नाता तोड़ा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 9 2019 2:23PM
World Cup में 8वीं रैंक पर आने से नाराज बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कोच रोड्स से नाता तोड़ा
Image Source: Google

बीसीबी के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने कहा, ‘‘बोर्ड ने पाकिस्तान के मैच के बाद लंदन में समीक्षा बैठक की।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह तय किया गया कि बीसीबी और स्टीव रोड्स आगे करार जारी नहीं रखेंगे।

लंदन। विश्व कप में टीम के आठवें स्थान पर रहने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मुख्य कोच स्टीव रोड्स से नाता तोड़ लिया है। बांग्लादेश भले ही सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सका लेकिन अपने जुझारूपन के कारण उसने क्रिकेटप्रेमियों के दिल जीते । शाकिब अल हसन ने 606 रन बनाने के अलावा 11 विकेट भी लिये।

इसे भी पढ़ें: प्रशंसकों ने गांगुली का जन्मदिन मनाया, टीम इंडिया को सेमीफाइनल के लिए दीं शुभकामनाएं

बीसीबी के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने कहा, ‘‘बोर्ड ने पाकिस्तान के मैच के बाद लंदन में समीक्षा बैठक की।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह तय किया गया कि बीसीबी और स्टीव रोड्स आगे करार जारी नहीं रखेंगे। आपसी सहमति से यह तय हुआ। बीसीबी ने अभी नये कोच पर फैसला नहीं लिया है।

रोड्स ने पिछले साल जून में पद संभाला था और उनका कार्यकाल दो साल का था। बांग्लादेश को इस महीने के आखिर में श्रीलंका से तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलनी है। तेज गेंदबाजी कोच कर्टनी वाल्श और स्पिन कोच सुनील जोशी के करार का भी नवीनीकरण नहीं किया गय । वाल्श अगस्त 2016 और जोशी अगस्त 2017 में टीम से जुड़े थे।

इसे भी पढ़ें: महिला फुटबॉल विश्व कप जीतने पर अमेरिका में जश्न, ट्रंप ने दी बधाई

इसे भी देखें-



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video