लियोनेल मेस्सी ने रिकॉर्ड 506वें मैच में दागा गोल, बार्सिलोना ने खेला ड्रा

Barcelona
लियोनेल मेस्सी ने रिकार्ड 506वें मैच में बार्सिलोना ने ड्रा खेला है।मेस्सी ने स्पेनिश लीग में रिकार्ड 506वें मैच में उतरकर 32वें मिनट में पेनल्टी पर गोल करके बार्सिलोना को आगे कर दिया था।

बार्सिलोना। लियोनेल मेस्सी ने अपने रिकार्ड 506वें मैच में गोल दागा लेकिन इसके बावजूद कैडिज ने बार्सिलोना को 1-1 से ड्रा पर रोककर उसकी स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में खिताब की उम्मीदों को करारा झटका दिया। चैंपियन्स लीग में पेरिस सेंट जर्मेन से 4-1 से हार के बाद बार्सिलोना स्पेनिश लीग के मैच में जीत की तरफ बढ़ रहा था लेकिन कैडिज को 88वें मिनट में पेनल्टी मिली जिसे स्थानापन्न अलेक्स फर्नाडिज ने गोल में बदल दिया। मेस्सी ने स्पेनिश लीग में रिकार्ड 506वें मैच में उतरकर 32वें मिनट में पेनल्टी पर गोल करके बार्सिलोना को आगे कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले पिच को लेकर उठ रहे सवाल, बेन स्टोक्स ने दिया ये बयान

इसके बाद भी बार्सिलोना को गोल करने के कई मौके मिले लेकिन वह उनका फायदा नहीं उठा पाया। बार्सिलोना लीग में अभी तीसरे स्थान पर है लेकिन वह शीर्ष पर काबिज एटलेटिको मैड्रिड से आठ अंक और दूसरे नंबर की टीम रीयाल मैड्रिड से पांच अंक पीछे है। अन्य मैचों में रीयाल सोसिडाड ने अलेक्सांद्र इसाक की हैट्रिक की मदद से एल्वेस को 4-0 से हराया और इस तरह से यूरोपा लीग में मैनचेस्टर यूनाईटेड के हाथों से इसी अंतर से हार के बाद शानदार वापसी की। विल्लारीयाल ने एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेला जबकि हुएस्का ने ग्रेनाडा को 3-2 से हराया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़