कोहली और शास्त्री से पीटरसन ने लगाई गुहार, कहा- इस खिलाड़ी को नहीं करें ड्रॉप

dear-virat-and-ravi-please-dont-drop-shankar-says-kevin-pietersen
भारतीय टीम रविवार को विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। पीटरसन से कहा कि प्रिय विराट और रवि- कृपया विजय शंकर को टीम से बाहर नहीं करे। मुझे लगता है कि वह लय पा रहा है और कल आपके लिए मैच जीत सकता है।

बर्मिंघम। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने विराट कोहली और रवि शास्त्री को सलाह दी कि भारत आईसीसी विश्व कप में मेजबान टीम के साथ अपने अगले मुकाबले में हरफनमौला विजय शंकर को टीम से बाहर नहीं करे। भारतीय टीम रविवार को विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। पीटरसन से ट्वीट किया कि प्रिय विराट और रवि- कृपया विजय शंकर को टीम से बाहर नहीं करे। मुझे लगता है कि वह लय पा रहा है और कल आपके लिए मैच जीत सकता है।

इसे भी पढ़ें: कोहली के विकेट पर टिकी हैं मोईन अली की निगाहें

इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज को लगता है कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाल ऋषभ पंत अभी अंतिम 11 में जगह पाने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने भारतीय कप्तान को कोच को सलाह दी कि पंत के बारे में नहीं सोचे। मुझे लगता है विश्व कप टीम में जगह पाने के लिए उन्हें अभी तीन सप्ताह और तैयारी करनी होगी। शंकर भारतीय टीम में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे है लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ 29 और वेस्टइंडीज के खिलाफ 14 रन की पारी से वह मौके को भुनाने में सफल नहीं रहे। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़