दिल्ली कैपिटल्स का ये गेंदबाज IPL से हुआ बाहर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 12 2019 12:18PM
दिल्ली कैपिटल्स का ये गेंदबाज IPL से हुआ बाहर
Image Source: Google

मैच पूर्व आयोजित कांफ्रेंस में कहा की एक अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में उनके दायें हाथ में फ्रेक्चर हो गया था।हमें इस फ्रेक्चर को पता करने में कुछ दिन लग गये। उनके कुछ एक्स-रे हुए हैं। वह तीन-चार हफ्तों के लिये बाहर हो गये हैं, जिसका मतलब है कि वह टूर्नामेंट से ही बाहर हो गये हैं। हमें उनकी जगह किसी को ढूंढना होगा।

कोलकाता।दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज हर्षल पटेल दायें हाथ में फ्रेक्चर होने के कारण आईपीएल के बचे हुए सत्र में नहीं खेल पायेंगे। टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने गुरूवार को यहां इसकी घोषणा की। उन्होंने मैच पूर्व आयोजित कांफ्रेंस में कहा, ‘‘एक अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में उनके दायें हाथ में फ्रेक्चर हो गया था।हमें इस फ्रेक्चर को पता करने में कुछ दिन लग गये। उनके कुछ एक्स-रे हुए हैं। वह तीन-चार हफ्तों के लिये बाहर हो गये हैं, जिसका मतलब है कि वह टूर्नामेंट से ही बाहर हो गये हैं। हमें उनकी जगह किसी को ढूंढना होगा।’’

इसे भी पढ़ें: हर मैच के आखिरी चार ओवर में पंत को बल्लेबाजी करनी होगी: पोंटिंग

पटेल इस सत्र में दिल्ली की टीम के छह में से दो मैचों में खेले थे, उन्होंने केकेआर के खिलाफ टाई मैच में 40 रन देकर दो विकेट चटकाये थे जिसे दिल्ली ने सुपरओवर में जीता था। उन्होंने मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 14 रन से मिली हार वाले मैच में 37 रन लुटाये थे और कोई विकेट नहीं झटका था। पोंटिंग ने कहा कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मंजोत कालरा के भी हाथ में हल्की चोट है और उन्हें फिटनेस परीक्षण से गुजरना होगा। 
 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video