कोच जिनेदिन जिदान की अनुपस्थिति में रियाल मैड्रिड की बड़ी जीत, एल्विस को 4-1 से हराया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2021   11:59
कोच जिनेदिन जिदान की अनुपस्थिति में रियाल मैड्रिड की बड़ी जीत, एल्विस को 4-1 से हराया

रियाल मैड्रिड की तरफ से कासेमीरो ने 15वें मिनट में पहला गोल किया जिसके बाद बेंजेमा ने 41वें मिनट में हेजार्ड के खूबसूरत पास को गोल में बदला। बेल्जियम के फारवर्ड हेजार्ड ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में इस सत्र का अपना तीसरा गोल किया।

बार्सिलोना। एडेन हेजार्ड के शानदार प्रदर्शन और करीम बेंजेमा के दो गोल की मदद से रियाल मैड्रिड ने कोरोना वायरस से संक्रमित अपने कोच जिनेदिन जिदान की अनुपस्थिति में एल्विस पर 4-1 की बड़ी जीत दर्ज करके स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की। रियाल मैड्रिड की तरफ से कासेमीरो ने 15वें मिनट में पहला गोल किया जिसके बाद बेंजेमा ने 41वें मिनट में हेजार्ड के खूबसूरत पास को गोल में बदला। बेल्जियम के फारवर्ड हेजार्ड ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में इस सत्र का अपना तीसरा गोल किया। 

इसे भी पढ़ें: चैम्पियंस लीग के इतिहास में पहली बार बाहर हो सकती है रीयाल मैड्रिड! 

जोसेलु मातो ने एल्विस की तरफ से 59वें मिनट में पहला गोल किया लेकिन बेंजेमा 70वें मिनट में अपना दूसरा गोल करने में सफल रहे। इस जीत से रीयाल ने शीर्ष पर काबिज एटलेटिको मैड्रिड से अंतर कम कर दिया है। रियाल के 19 मैचों में 40 जबकि एटलेटिको के 17 मैचों में 44 अंक हैं। एक अन्य मैच में यूसुफ एन नेसरी की हैट्रिक की मदद से सेविला ने कैडिज को 3-0 से हराया। इससे सेविला की टीम बार्सिलोना को पीछे छोड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है। रीयाल बेटिस और सोसिडाड के बीच खेला गया एक अन्य मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।