FIFA World Cup 2022 के पहले मैच में भिड़े फैंस, बहस का वीडियो वायरल

football fifa
ANI Image
रितिका कमठान । Nov 21, 2022 6:31PM
फीफा विश्व कप 2022 का शुभारंभ कतर और इक्वाडोर के बीच हुए मैच के दौरान दोनों ही टीमों के फैंस आपस में भिड़ गए। इस मैच में फैंस का ये वीडियो काफी वायरल हुआ है। दोनों देशों के फैंस के बीच काफी बहस होती दिख रही है।

फीफा विश्व कप 2022 का शुभारंभ कतर और इक्वाडोर के बीच हुए मैच से हो चुका है। 20 नवंबर को इक्वाडोर ने उद्घाटन मुकाबले में मेजबान कतर को 2-0 से मात दी है। इस मैच के दौरान दोनों ही टीमों के फैंस आपस में भिड़ गए। दोनों देशों के फैंस के बीच काफी बहस होती दिख रही है। इस मैच में फैंस का ये वीडियो काफी वायरल हुआ है।

कतर और इक्वाडोर के बीच हुए इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे। इस दौरान दोनों टीमों के फैंस अपनी अपनी टीमों का समर्थन कर रहे थे। अपनी अपनी टीमों के समर्थन में जुटे दो फैंस मैच के दौरान इतने उत्साहित हो गए की टीम के लिए चीयर करते हुए आपस में ही भिड़ गए। इक्वाडोर के फैन ने कतर के फैन पर पैसे लेने की बात तक कही है।

दरअसल मैच के दौरान इक्वाडोर के फैन कहता दिखा कि कतर ने पैसे लिए है। ये सुनते ही पास में मौजूद कतर के फैंस इस कमेंट पर भड़क गए। कतर के फैन्स ने इक्वाडोर के फैंस से नीचे बैठकर चुप रहने को कहा। मगर दोनों के बीच बहस बंद नहीं हुई बल्कि बढ़ती गई।

इस वीडियो में कतर का फैन बार बार इक्वाडोर के फैन को शट अप एंड सिट डाउन कहता दिख रहा है। हालांकि कतर के फैन का गुस्सा भी इक्वाडोर के फैन को चुप नहीं करा सका। इस दौरान आसपास के लोग दोनों टीमों के फैंस को चुप कराने की कोशिश करते रहे ताकि मैच आराम से देख सकें। 

मैच के बाद हुआ ये

मैच के दौरान आपस में भिड़ने वाले दोनों फैंस का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो एक दूसरे से गले मिलते दिखे। दोनों ने हाथ मिलाकर अपने सभी गले शिकलों को दूर कर लिया। हालांकि दोनों की बहस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसा रहा पहला मैच

कप्तान इनर वेलेंसिया के दो गोल की मदद से इक्वाडोर ने फीफा विश्व कप के उद्घाटन मैच में रविवार को यहां मेजबान कतर को 2-0 से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। वेलेंसिया ने ग्रुप ए के इस मैच में पहला गोल 16वें मिनट में पेनल्टी पर किया जबकि 31वें मिनट में उन्होंने हेडर से दर्शनीय गोल दागा। विश्वकप के 92 साल के इतिहास में यह पहला मौका है जबकि मेजबान टीम ने अपना पहला मैच गंवाया। मैच में केवल 11 शॉट की गोल को लक्ष्य करके जमाए गए लेकिन पहली बार विश्वकप में खेल रहे कतर के पांचों शॉट लक्ष्य से बाहर गए।

अन्य न्यूज़