FIFA World Cup 2022 के दौरान पिता-बेटे ढूंढ रहे थे बीयर, शेख ने करा दी मौज

stadium
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
रितिका कमठान । Nov 25, 2022 3:26PM
फीफा विश्व कप 2022 में फुटबॉल फैंस को बीयर पीने को नहीं मिल रही है। इंग्लिश फैन्स बीयर की तलाश में इधर उधर घूम रहे है। इसी बीच एक पिता और बेटे के साथ ऐसा हादसा हो गया जब दोनों बीयर खरीदने की उम्मीद से एक आलीशान में पहुंच गए।

फीफा वर्ल्ड कप देखने पहुंचे दो अंग्रेजी फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब बीयर खरीदने की चाहत में वो एक शेख के महल में चले गए। बीयर खरीदने के लिए वो अंदर घुसे तो उनकी हैरानी की ठिकाना नहीं रहा। खास बात रही की दोनों को किसी परेशानी में नहीं पड़ना पड़ा और दोनों खुशीखुशी शेख के महल से बाहर भी आए।

दरअसल कतर में हो रहे फुटबॉल फीफा विश्व कप के दौरान कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल एलेक्स सुलिवन अपने 64 वर्षीय पिता के साथ कतर में विश्व कप देखने गए है। उन्हें कतर के फुटबॉल स्टेडियम में बीयर नहीं दी जा रही है, जिससे फुटबॉल प्रेमी काफी परेशान और नाराज हैं। बीयर की तलाश में एक पिता और बेटे की जोड़ी कतर में भटकती रही, इसी बीच दोनों एक अमीर शेख से मिले। मुलाकात के कुछ ही समय बीतने के बाद तीनों की आपस में अच्छी दोस्ती हो गई, जिसके बाद अमीर शेख दोनों पिता और पुत्र को अपने साथ घर यानी महल ले गया। दोनों को उसने शानदार लेम्बोर्गिनी कार में बैठाया। दोनों पिता और पुत्र का कहना है कि शेख ने जिस तरह से उनकी मेहमान नवाजी की वो अनुभव बेहद शानदार था।

दोनों ने शेख के महल में पहुंचकर यहां बने चिड़ियाघर में एक शेर के बच्चे के साथ भी खूब मस्ती की है। शेर के बच्चे के साथ खेलने के अलावा उन्होंने उस चिड़िया घर में कई बंदर और पक्षियों को भी देखा जो काफी दुर्लभ है। दोनों ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है, जिसे जानकर हर व्यक्ति हैरान हो गया है। पिता और पुत्र का कहना है कि वो शेख बड़ा कारोबारी है। महल में जिन सुविधाओं को दिया गया है, उस महल की कीमत लगभग दो बिलियन कतरी रियाल थी।

अन्य न्यूज़