लॉकडाउन में छूट के बाद हंगरी में फुटबॉल प्रशंसक स्टेडियम में लौटे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2020   15:38
लॉकडाउन में छूट के बाद हंगरी में फुटबॉल प्रशंसक स्टेडियम में लौटे

हंगरी फुटबॉल संघ ने गुरुवार को क्लबों को मार्च के बाद पहली बार शर्तों के साथ स्टेडियम को प्रशंसकों के लिए खोलने की छूट दी थी। इन शर्तों में स्टेडियम में हर दूसरी पंक्ति को खाली और दर्शक वाली हर सीट के बाद तीन सीट खाली छोड़ना शामिल है।

मिसकोल्स (हंगरी)। 2020 (एएफपी) कोविड-19 महामारी के कारण दो महीने तक मैदान से दूर रहने के बाद हंगरी के फुटबॉल प्रशंसक इस सप्ताहांत मैच का लुत्फ उठाने स्टेडियम पहुंचे। हंगरी कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति देने वाला पहला यूरोपीय देश बन गया है। यूरोप में अन्य लीग सत्र को फिर से शुरू करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और जो शुरू हुए हैं उसे दर्शकों के बिना खेला जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: डेनियल विटोरी ने बीसीबी से अपने वेतन का एक हिस्सा कम आय वाले कर्मचारियों को को देने को कहा 

हंगरी फुटबॉल संघ ने गुरुवार को क्लबों को मार्च के बाद पहली बार शर्तों के साथ स्टेडियम को प्रशंसकों के लिए खोलने की छूट दी थी। इन शर्तों में स्टेडियम में हर दूसरी पंक्ति को खाली और दर्शक वाली हर सीट के बाद तीन सीट खाली छोड़ना शामिल है। शनिवार को देश के पूर्वोत्तर शहर मिसकोल्स में डियोसग्योर और मेजोकोवेस्द के बीच खेले गये मैच को देखने के लिए पहुंचे दर्शकों नेकहा कि हम स्टेडियम में आकर खुश हैं।

इसे भी पढ़ें: खिलाड़़ियों के लिये चार्टर्ड विमान, कोविड 19 परीक्षण जैसी योजनाएं बना रहा है यूएस ओपन

प्रशंसक रिचर्ड कोवास ने कहा, ‘‘ हम नियमों का पालन करेंगे क्योंकि ऐसा नहीं करने पर हो सकता है मैच फिर से दर्शकों के बिना खेला जाए।’’ इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में 2,255 दर्शक मौजूद थे। अठारह साल के एक छात्र प्रशंसक ने कहा, ‘‘ वायरस अभी खत्म नहीं हुआ है, इसलिए हमें दूरी बनाए रखनी चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...