ईडन गार्डन्स से पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें हटाने पर फैसला जल्द: गांगुली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2019   12:05
ईडन गार्डन्स से पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें हटाने पर फैसला जल्द: गांगुली

गांगुली ने यह टिप्पणी भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के ईडन गार्डन्स के बाहर प्रदर्शन करने के बाद की। प्रदर्शनकारी स्टेडियम की दीवारों से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सहित वहां के अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाने की मांग कर रहे थे।

कोलकाता। पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्तान के क्रिकेटरों की तस्वीरों को ईडन गार्डन्स से हटाने के बारे में फैसला जल्द किया जाएगा। 

गांगुली ने यह टिप्पणी भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के ईडन गार्डन्स के बाहर प्रदर्शन करने के बाद की। प्रदर्शनकारी स्टेडियम की दीवारों से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सहित वहां के अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाने की मांग कर रहे थे। गांगुली से जब तस्वीरें हटाने के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘‘हम इस पर काम कर रहे हैं। इस पर जल्द ही फैसला होगा।’’ 

इसे भी पढ़ें: गांगुली ने भारत को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार, कहा- खिलाड़ी कर रहे अच्छा प्रदर्शन

विदर्भ, पंजाब और राजस्थान क्रिकेट संघों ने पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटा दिया है। गांगुली ने इससे पहले पाकिस्तान के साथ हर तरह के क्रिकेट संबंध तोड़ने की वकालत की थी। उन्होंने कहा था कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं खेलने पर भारतीय टीम के अभियान पर खास असर नहीं पड़ेगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।