गावस्कर ने टीम इंडिया की ODI जीत के बाद सवाल उठाए, कोई इनामी राशि नहीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 18 2019 7:12PM
गावस्कर ने टीम इंडिया की ODI जीत के बाद सवाल उठाए, कोई इनामी राशि नहीं
Image Source: Google

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि खिलाड़ी उस राजस्व के हिस्सेदार हैं जिससे बनाने में मदद करते हैं। भारत ने आस्ट्रेलिया में उसको पहली बार द्विपक्षीय वनडे सीरीज में 2-1 से हराया।

मेलबर्न। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने मेजबान आस्ट्रेलिया को इस बात के लिये लताड़ा कि उसने भारतीय टीम के ऐतिहासिक श्रृंखला जीतने के बाद कोई नकद पुरस्कार की घोषणा नहीं की। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी उस राजस्व के हिस्सेदार हैं जिससे बनाने में मदद करते हैं। भारत ने आस्ट्रेलिया में उसको पहली बार द्विपक्षीय वनडे सीरीज में 2-1 से हराया। मैन आफ द मैच युजवेंद्र चहल और मैन आफ द सीरीज महेंद्र सिंह धोनी को मैच के बाद 500-500 डालर दिये गये। खिलाड़ियों ने यह इनामी राशि दान में दे दी।

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद बोले धोनी, किसी भी स्थान में खेलने के लिए हूं तैयार

टीम को पूर्व बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने महज विजेता ट्राफी प्रदान की। गावस्कर ने मेजबानों की आलोचना की कि उन्हें कोई नकद पुरस्कार नहीं दिया गया। गावस्कर ने ‘सोनी सिक्स’ से कहा कि 500 डालर क्या हैं, यह शर्मनाक है कि टीम को सिर्फ एक ट्राफी मिली। वे (आयोजक) प्रसारण अधिकारों से इतनी राशि अर्जित करते हैं। वे खिलाड़ियों को अच्छी इनामी राशि क्यों नहीं दे सकते? आखिरकार खिलाड़ी ही खेल को इतनी राशि (प्रायोजकों से) दिलाते हैं। उन्होंने कहा कि विम्बलडन चैम्पियनशिप में दी जाने वाली राशि को देखिये।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story