Hardik की चोट गंभीर नहीं, क्वार्टर फाइनल के लिए उपलब्ध रहेंगे

Hardik
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
राउरकेला में 13 जनवरी को स्पेन के खिलाफ भारत के शुरूआती मैच में अकेले दम पर गोल करने वाले हार्दिक 15 जनवरी को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। मंगलवार को उन्हें अभ्यास के दौरान फुटबॉल पर किक मारते हुए देखा गया।

भारतीय हॉकी टीम के मिडफील्डर हार्दिक सिंह की चिकित्सा रिपोर्ट के अनुसार उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट गंभीर नहीं है हालांकि उनका विश्व कप में गुरुवार को वेल्स के खिलाफ खेलना संदिग्ध है लेकिन यदि भारत क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई करता है तो उनके इस मैच में उपलब्ध रहने की संभावना है। राउरकेला में 13 जनवरी को स्पेन के खिलाफ भारत के शुरूआती मैच में अकेले दम पर गोल करने वाले हार्दिक 15 जनवरी को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। मंगलवार को उन्हें अभ्यास के दौरान फुटबॉल पर किक मारते हुए देखा गया।

टीम के अभ्यास के बाद युवा स्ट्राइकर अभिषेक ने पीटीआई से कहा,‘‘ उसे (हार्दिक को) फिट होना चाहिए। उसका एमआरआई कर दिया गया है और यह सही है। उन्हें मामूली चोट है। उसकी मांसपेशियों में हल्का खिंचाव आ गया है। उसे क्वार्टर फाइनल तक फिट हो जाना चाहिए।’’ उन्होंने कहा,‘‘ मैं यह नहीं कह सकता कि वह वेल्स के खिलाफ खेल पाएगा या नहीं। अभी मैच में दो दिन का समय बाकी है और वह कितनी जल्दी चोट से उबरते हैं यह इस पर निर्भर करता है।’’ सीनियर मिडफील्डर मनप्रीत सिंह ने कहा कि हार्दिक को विश्राम की जरूरत है और वह जल्द ही वापसी करेगा। उन्होंने कहा,‘‘ हार्दिक अभी ठीक है। उसकी चोट गंभीर नहीं है लेकिन उसे थोड़ा विश्राम की जरूरत है। उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़