तेज धावक हिमा और कोच गोपीचंद ने PSPB मैराथन को झंडी दिखायी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 29, 2019   17:28
तेज धावक हिमा और कोच गोपीचंद ने PSPB मैराथन को झंडी दिखायी

हिमा ने कहा कि मैं पेट्रो रन दिल्ली को झंडा दिखाने के साथ फिट इंडिया अभियान का हिस्सा होकर खुश हूं। मैं सबसे गुजारिश करूंगी कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू किये गये इस अभियान से जुड़े और इसे सफल बनायें। इस प्रतियोगिता में विभिन्न वर्गों के तहत 119 लोगों के बीच पुरस्कार के तौर पर 42 लाख रुपये वितरित किये गये।

नयी दिल्ली। फर्राटा घावक हिमा दास और बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद ने रविवार को यहां पीएसपीबी (पेट्रोलियम खेल संवर्धन बोर्ड) अंतरराष्ट्रीय हाफ मैराथन ‘पेट्रो रन’ को झंडी दिखायी। इस मौके पर पीएसपीबी के चेयरमैन एमएम कुट्टी और अध्यक्ष संजीव सिंह के साथ इंडियन ऑयल ये जुड़े पद्मिनी राउत, एम पूवम्मा, स्वप्ना बर्मन, अमेया मलिक, जौना मुरमुर, सुरेश कुमार, लक्ष्मण रावत, एस के उथप्पा और काजल कुमारी जैसे खिलाड़ी भी मौजूद थे। 

इसे भी पढ़ें: हिमा की गैरमौजूदगी के बावजूद AAFI को मिश्रित 4X400 मीटर में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा

हिमा ने कहा कि मैं पेट्रो रन दिल्ली को झंडा दिखाने के साथ फिट इंडिया अभियान का हिस्सा होकर खुश हूं। मैं सबसे गुजारिश करूंगी कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू किये गये इस अभियान से जुड़े और इसे सफल बनायें। इस प्रतियोगिता में विभिन्न वर्गों के तहत 119 लोगों के बीच पुरस्कार के तौर पर 42 लाख रुपये वितरित किये गये। गोपीचंद ने कहा कि यहां के माहौल में काफी ऊर्जा है। पेट्रो रन में इतने सारे लोगों को भाग लेते देखकर मैं खुश हूं। पीएसपीबी और इंडियन आयल से जुड़ना मेरे लिए गर्व की बात है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।