वेस्टइंडीज में 3-0 से सीरीज जीत के बाद भारत ICC ODI रैंकिंग में तीसरे स्थान पर बरकरार

indian cricket team
Common creative
आईसीसी वनडे टीम रैंकिंग में भारत तीसरे स्थान पर बरकरार है। न्यूजीलैंड टीम अगले महीने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलेगी। आस्ट्रेलिया से हारने पर उसे शीर्ष स्थान इंग्लैंड को गंवाना पड़ सकता है। दूसरी ओर आस्ट्रेलिया जीतता है तो पाकिस्तान की जगह चौथे स्थान पर पहुंच सकता है।

दुबई। जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला 3 . 0 से जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी की ताजा एक दिवसीय टीम रैंकिंग में तीसरे स्थान पर बनी हुई है। भारत के 111 रेटिंग अंक हो गए हैं। पाकिस्तान ने भी नीदरलैंड को 3 . 0 स हराया और 107 रेटिंग अंक लेकर वह चौथे स्थान पर है। न्यूजीलैंड 124 अंक के साथ शीर्ष पर है जिसने वेस्टइंडीज को 2 . 1 से हराया। इंग्लैंड 119 रेटिंग अंक के साथ दूसरे स्थान पर है।

इसे भी पढ़ें: जिम्बाब्वे दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण होंगे टीम इंडिया के मुख्य कोच, जानिए डिटेल्स

भारत को अब छह अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलनी है। दूसरी ओर पाकिस्तान इस साल के आखिर में आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद एक ही वनडे खेलेगा। न्यूजीलैंड टीम अगले महीने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलेगी। आस्ट्रेलिया से हारने पर उसे शीर्ष स्थान इंग्लैंड को गंवाना पड़ सकता है। दूसरी ओर आस्ट्रेलिया जीतता है तो पाकिस्तान की जगह चौथे स्थान पर पहुंच सकता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़