इंग्लैंड के पूर्व कप्तान भी हैं विराट कोहली के जबरा फैन, की जमकर तारीफ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2020   11:49
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान भी हैं विराट कोहली के जबरा फैन, की जमकर तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताने वाली ट्वीट का जवाब देते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि सहमत नहीं हूं, विराट सर्वश्रेष्ठ आल राउंड बल्लेबाज हैं। बता दें कि कोहली ने886 अंक के साथ आईसीसी वनडे खिलाड़ी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान जारी रखा है।

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि भारत की रन-मशीन विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ‘आल-राउंड’ बल्लेबाज हैं। ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताने वाली ट्वीट का जवाब देते हुए वॉन ने कहा, ‘‘सहमत नहीं हूं...विराट सर्वश्रेष्ठ आल राउंड बल्लेबाज हैं...। ’’ स्मिथ ने रविवार को बेंगलुरु में भारत के खिलाफ श्रृंखला के निर्णायक तीसरे वनडे में 132 गेंद में 131 रन की आक्रामक पारी खेली। 

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई ओपन पर पहले धुंए और अब बारिश का कहर, सेरेना और फेडरर आगे बढ़े

हालांकि अंत में जीत कोहली की टीम ने हासिल की जिसमें भारतीय कप्तान ने 89 रन की पारी खेलते हुए कप्तान रोहित शर्मा (119 रन) के साथ मिलकर टीम को श्रृंखला में जीत दिलायी। स्मिथ ने दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ में अपनी भूमिका के लिये लगे एक साल के प्रतिबंध के शानदार वापसी की और काफी रन जुटाये जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पिछली गर्मियों में एशेज श्रृंखला के दौरान रहा। कोहली ने भी काफी रन जुटाना जारी रखा और 886 अंक के साथ आईसीसी वनडे खिलाड़ी रैंकिंग में अपना शीर्ष स्थान जारी रखा। 

 

इसे भी देखें- Australia से मुकाबले के लिए कितनी तैयार है टीम, बता रहे हैं Virat Kohli





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।