आर्चर को विश्व कप में शामिल करने से इंग्लैंड टीम को मिलेगी मजबूती: प्लंकेट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 9 2019 4:58PM
आर्चर को विश्व कप में शामिल करने से इंग्लैंड टीम को मिलेगी मजबूती: प्लंकेट
Image Source: Google

आर्चर ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को ओवल में पारी के शुरू में अपनी तूफानी तेज गेंदबाजी से प्रभावित किया। उन्होंने चार ओवर में केवल छह रन दिये और एक विकेट लिया।

लंदन। लियाम प्लंकेट ने कहा कि अगर जोफ्रा आर्चर को विश्व कप टीम में शामिल किया जाता है और इंग्लैंड की टीम अधिक मजबूत हो जाएगी। आर्चर ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार को ओवल में पारी के शुरू में अपनी तूफानी तेज गेंदबाजी से प्रभावित किया। उन्होंने चार ओवर में केवल छह रन दिये और एक विकेट लिया। इसके बार बारिश ने खेल में व्यवधान डाला और पांच मैचों की श्रृंखला के इस पहले मैच का परिणाम नहीं निकल पाया। 

भाजपा को जिताए
 
जब मैच बिना किसी परिणाम के घोषित करने का फैसला किया गया तब पाकिस्तान ने दो विकेट पर 80 रन बनाये थे। उस समय इमाम उल हक 42 और हारिस सोहेल 14 रन पर खेल रहे थे। तेज गेंदबाज प्लंकेट ने मैच के बाद अपने साथी आर्चर के बारे में कहा कि निश्चित तौर पर वह काफी अच्छा गेंदबाज है। उसने आज यह दिखाया। उसने वास्तव में अच्छी तेजी से बेहतरीन गेंदबाजी की। उसने सही जगह पर गेंद करायी तथा पहले कुछ ओवरों में ही विकेट हासिल किया। उन्होंने कहा कि अगर वह टीम में रहता है तो आपकी टीम को ही मजबूती मिलेगी। जो भी अच्छा प्रदर्शन करता है उसे टीम में होना चाहिए। चाहे वह जोफ्रा हो या कोई अन्य। अगर वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं तो वे टीम में जगह के हकदार हैं। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप