कोरोना को भूलकर जश्न में डूबे लीवरपूल के फैंस, हजारों लोग सड़को पर उतरें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2020   19:19
कोरोना को भूलकर जश्न में डूबे लीवरपूल के फैंस, हजारों लोग सड़को पर उतरें

लीवरपूल के 30 साल के खिताबी सूखे के खत्म होते ही जश्न में लोगों की भीड़ हिल्सबोरफ स्मारक के पास इकट्ठा हो गयी। जश्न की खुमारी में इसके बाद आसमान लाल रंग के धुंए से भर गया। लंदन में चेल्सी की मेनचेस्टर सिटी पर जीत के साथ ही सात मैच बाकी रहते लीवरपूल का चैम्पियन बनना तय हो गया।

लीवरपूल। लीवरपूल के इंग्लिश प्रीमियर लीग के 30 साल के सूखे के खत्म होते ही टीम के घरेलू स्टेडियम एनफिल्ड के बाहर प्रशंसकों ने आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। टीम का जब चैम्पियन बनना तय हुआ तब खाली पड़े मर्सीसाइड में स्टेडियम के बाहर बहुत कम संख्या में प्रशंसक मोबाइल या रेडियो पर मैच का लुत्फ उठा रहे थे। टीम के चैम्पियन बनते ही लोगों की भीड़ हिल्सबोरफ स्मारक के पास इकट्ठा हो गयी। जश्न की खुमारी में इसके बाद आसमान लाल रंग के धुंए से भर गया। लंदन में चेल्सी की मेनचेस्टर सिटी पर जीत के साथ ही सात मैच बाकी रहते लीवरपूल का चैम्पियन बनना तय हो गया।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के बाद भारतीय टीम से बाहर हो गए थे गुंडप्पा विश्वनाथ

प्रशंसकों की तरह टीम के खिलाड़ी भी चैम्पियन बनने के समय मैदान पर मौजूद नहीं थे और टेलीविजन पर चेल्सी-मैनचेस्टर सिटी का मैच देख रहे थे। प्रशंसक फ्रांसिस मर्फी (61) ने कहा, ‘‘ यह शानदार है। मैंने आजीवन उनका समर्थन किया। खिताब के बिना 30 साल रहना काफी दर्द भरा है।’’ टीम के मैनेजर जुर्गेन क्लॉप ने कहा, ‘‘ मैं पूरी तरह से अभिभूत हूं। मुझे नहीं पता यह सब कुछ (भावनाओं) का मिश्रण है। मुझे राहत मिली है, मैं खुश हूं, मुझे गर्व है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।