कोरोना महामारी के खतरे को भूलें लीवरपूल के फैंस, जश्न में सड़कों पर उतरे हजारों फुटबॉलप्रेमी

liverpool police
लंदन में चेलसी की मैनचेस्टर सिटी पर 2.1 से जीत के साथ ही लीवरपूल का खिताब तय हो गया। इसके बादक्लब के समर्थकों ने आतिशबाजी कीऔर जमकर जश्न मनाया।मर्सीसाइड पुलिस के सहायक मुख्य आरक्षक रॉब कार्डन ने कहा ,प्रशंसकों को यह समझना चाहिये कि यह जश्न मनाने का समय नहीं है।उन्हें अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना चाहिये।

लीवरपूल। लीवरपूल के 30 साल बाद प्रीमियर लीग खिताब जीतने के बाद जश्न में सराबोर होकर कोरोना वायरस महामारी के खतरे को भुलाकर सड़कों पर उतरने वाले हजारों फुटबॉलप्रेमियों की पुलिस ने आलोचना की है। लंदन में चेलसी की मैनचेस्टर सिटी पर 2 . 1 से जीत के साथ ही लीवरपूल का खिताब तय हो गया। इसके बादक्लब के समर्थकों ने आतिशबाजी कीऔर जमकर जश्न मनाया।

इसे भी पढ़ें: रॉय कृष्ण का कॉन्ट्रेक्ट बढ़ा, अगले साल तक ATK मोहन बागान के लिये खेलेंगे

मर्सीसाइड पुलिस के सहायक मुख्य आरक्षक रॉब कार्डन ने कहा ,‘‘ प्रशंसकों को यह समझना चाहिये कि यह जश्न मनाने का समय नहीं है।उन्हें अपनी और दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना चाहिये।’’ लीवरपूल क्षेत्र में मार्च से अब तक कोरोना वायरस महामारी के चलते 1500 से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं। कार्डन ने कहा ,‘‘ हम समझते हैं कि ये लोग टीम की जीत से खुश हैं लेकिन उसका जश्न मनाने का भी समय आयेगा। इस इलाके में कोरोना संक्रमण इतना अधिक है और हमें उसके फैलने से बचाव करना होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़