मोईन अली ने की दर्शकों से अपील- स्मिथ और वार्नर के साथ आए सम्मान से पेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 21 2019 5:42PM
मोईन अली ने की दर्शकों से अपील- स्मिथ और वार्नर के साथ आए सम्मान से पेश
Image Source: Google

अली ने गार्डियन से कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा कुछ नहीं होगा। मैं चाहता हूं कि वे श्रृंखला का मजा लें। अगर आप उन्हें छेड़ना भी चाहते हैं तो मजेदार हो, व्यक्तिगत नहीं। उन्होंने कहा कि हम सभी से गलतियां होती है हम सभी इंसान हैं और हमारी भी भावनायें हैं। मुझे पता है कि दोनों अच्छे इंसान है।

लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला मोईन अली ने विश्व कप देखने आ रहे प्रशंसकों से आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के साथ सम्मान से पेश आने और व्यक्तिगत टिप्पणी से बचने का आग्रह किया है। स्मिथ और वार्नर गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद टीम में लौटे हैं।

इसे भी पढ़ें: संकटों से घिरी श्रीलंकाई क्रिकेट टीम इस बार नहीं होगी ‘डार्कहार्स’

अली ने गार्डियन से कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा कुछ नहीं होगा। मैं चाहता हूं कि वे श्रृंखला का मजा लें। अगर आप उन्हें छेड़ना भी चाहते हैं तो मजेदार हो, व्यक्तिगत नहीं। उन्होंने कहा कि हम सभी से गलतियां होती है  हम सभी इंसान हैं और हमारी भी भावनायें हैं। मुझे पता है कि दोनों अच्छे इंसान है। उम्मीद है कि उनके साथ अच्छा बर्ताव होगा। मैं चाहता हूं कि बात सिर्फ क्रिकेट की हो। दोनों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और वार्नर ने 12 मैचों में 692 रन बनाकर आरेंज कैप हासिल की। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video