Wimbledon Championship मुकाबले के दौरान नडाल ने अपना आपा खोया, वीडियो में दिखा खिलाड़ी का गुस्सा

nadal
Google common license
निधि अविनाश । Jul 03, 2022 6:06PM
बता दें कि नडाल इतालवी खिलाड़ी सोनेगो द्वारा कोर्ट पर किए जा रहे शोर से काफी ज्यादा परेशान हो रहे थे और इसको लेकर नडाल ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था और सोनेगो को नेट पर बुलाकर लंबी बातचीत कर समझाया भी था।

राफेल नडाल विम्बलडन चैम्पियनशिप 2022 के चौथे दौर में पहुंच गए हैं। नडाल ने शनिवार को तीसरे दौर के मुकाबले में 27वी रैंक हासिल कर लिया है। राफएल ने जीत के साथ ही लोरेंजो सोनेगो को 6-1, 6-2, 6-4 से हराया और अब उनका मुकाबला नीदरलैंड्स के बोटिक वान डि जांडशुल्प से होगा। बता दें कि यह मैच काफी रोमाचंक रहा लेकिन बीच मैच में राफेल काफी गुस्से में भी नजर आए। लोरेंजो सोनेगो के खिलाफ मैच खेलते समय नडाल ने अपना आपा खोते हुए नजर आए जिसका वीडियो भी अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि नडाल इतालवी खिलाड़ी सोनेगो द्वारा कोर्ट पर किए जा रहे शोर से काफी ज्यादा परेशान हो रहे थे और इसको लेकर नडाल ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था और सोनेगो को नेट पर बुलाकर लंबी बातचीत कर समझाया भी था। 

इसे भी पढ़ें: भारत की वापसी ने हमें भरोसा दिया कि हम भी ऐसा ही कर सकते हैं: जेम्स एंडरसन

नडाल ने बाद में मांगी माफी

नडाल ने मैच के बाद सोनेगो से माफी मांगी है और कहा कि  'मैं कहना चाहूंगा कि जो कुछ हुआ वह गलत था। मुझे उन्हें नेट पर नहीं बुलाना चाहिए। इसलिए उनसे मैं माफी मांगता हूं। उसमें मेरी गलती है। कोई बात नहीं, मैं इसे समझ चुका हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे लेकर मैंने लॉकर रूम में बात की थी। नडाल ने बताया, ' केवल एक चीज जो मैं कह सकता हूं कि मैंने उसे व्यक्तिगत रूप से देखा है। मेरा इरादा उन्हें बिल्कुल परेशान करने का नहीं था। वहां हमारे कुछ मुद्दे थे, लेकिन बस।'

अन्य न्यूज़