नीरज, विकास कृष्ण ने ‘बच्चों’ की टिप्पणी के बाद विजेंदर को चुनौती दी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 20 2019 6:26PM
नीरज, विकास कृष्ण ने ‘बच्चों’ की टिप्पणी के बाद विजेंदर को चुनौती दी
Image Source: Google

आमिर को डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैम्पियनशिप में नीरज से भिड़ना था लेकिन मुकाबले से एक महीने पहले ही इस भारतीय युवा मुक्केबाज को कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

नयी दिल्ली। भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह की ‘बच्चे’ कहने वाली टिप्पणी युवा मुक्केबाज नीरज गोयत को पसंद नहीं आयी और शनिवार को उन्होंने इस स्टार को नवंबर में लड़ने की चुनौती दे दी।  विजेंदर ने गुरूवार को पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान को हिदायत दी थी कि वह बच्चों से लड़ना बंद करे। आमिर ने ओलंपिक कांस्य पदकधारी विजेंदर से लड़ने की इच्छा व्यक्त की थी और दावा किया था कि भारतीय खिलाड़ी उनसे डरता है। 
 
 


आमिर को डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैम्पियनशिप में नीरज से भिड़ना था लेकिन मुकाबले से एक महीने पहले ही इस भारतीय युवा मुक्केबाज को कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। विजेंदर की टिप्पणी नीरज को पसंद नहीं आयी जिन्होंने ट्विटर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए हरियाणा के इस अनुभवी मुक्केबाज को चुनौती दे दी। 
नीरज ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे बच्चा बता रहे हो। मैं एकमात्र भारतीय मुक्केबाज हूं जिसने अपने ही देश में एक विश्व चैम्पियन (चीन के मुक्केबाज) को हराया है। मैं चाहता हूं कि आप इस साल नवंबर में विकास कृष्ण और मुझसे भिड़ो जिसमें आमिर खान अंडरकार्ड मुकाबले में हों। क्या आप तैयार हो? ’’


एशियाई खेलों के स्वर्ण पदकधारी विकास कृष्ण ने भी गोयत की चुनौती का समर्थन करते हुए लिखा, ‘‘विजेंदर सिंह नीरज और आमिर खान एक ही वजन वर्ग के हैं, उन्हें लड़ने दो। जैसा कि नीरज गोयत कह रहा है कि हम एक ही वजन वर्ग के हैं, हमें इस साल नवंबर में उनके कार्ड के अंतर्गत खेलना चाहिए। चलो रिंग में एक दूसरे का सामना करते हैं। ’’


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video