अब ATP राजनीति में उतरेंगे नडाल और फेडरर, साथ मिलकर करेंगे काम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 5:00PM
अब ATP राजनीति में उतरेंगे नडाल और फेडरर, साथ मिलकर करेंगे काम
Image Source: Google

दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी रफेल नडाल ने कहा कि वह और उनके चिर प्रतिद्वंद्वी रोजर फेडरर ने मिलकर एटीपी खिलाड़ियों की परिषद का चुनाव लड़ने का फैसला किया। अठारह बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन स्पेन के 33 बरस के नडाल यहां अर्जेंटीना के गुइडो पेल्ला को 6 . 3, 6 . 4 से हराकर एटीपी मांट्रियल मास्टर्स में पहुंच गए हैं।

मांट्रियल। दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी रफेल नडाल ने कहा कि वह और उनके चिर प्रतिद्वंद्वी रोजर फेडरर ने मिलकर एटीपी खिलाड़ियों की परिषद का चुनाव लड़ने का फैसला किया। अठारह बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन स्पेन के 33 बरस के नडाल यहां अर्जेंटीना के गुइडो पेल्ला को 6 . 3, 6 . 4 से हराकर एटीपी मांट्रियल मास्टर्स में पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें: इस्जोक्स ने दबंग दिल्ली को चेन्नई लायन्स पर दिलाई रोमांचक जीत

वहीं बीस बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन फेडरर और नडाल को साथी खिलाड़ियों ने चुना है । राबिन हासे, जैमी मर्रे और सर्जेइ स्टाखोवस्की के इस्तीफे के बाद ये पद रिक्त हुए थे। नडाल ने कहा कि हमने मिलकर जाने का फैसला किया है ।ना वह अकेला होगा और ना ही मैं । हम मिलकर खेल की भलाई के लिये काम कर सकेंगे ।’ पिछले कुछ महीनों से कई मसलों पर विवाद देखे गए हैं जिनमें एटीपी परिषद अध्यक्ष नोवाक जोकोविच और नडाल तथा फेडरर की राय अलग अलग रही। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story