ऋषभ पंत की बैटिंग से पोंटिंग खुश, दूसरा गिलक्रिस्ट बताया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 5 2019 3:05PM
ऋषभ पंत की बैटिंग से पोंटिंग खुश,  दूसरा गिलक्रिस्ट बताया
Image Source: Google

पोंटिंग ने कहा कि पंत अपने पूर्ववर्ती महेंद्र सिंह धोनी की तुलना में टेस्ट मैचों में अधिक शतक लगाएंगे। उन्होंने कहा कि हम हमेशा महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय क्रिकेट पर उनके प्रभाव के बारे में बात करते हैं।

सिडनी। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की तारीफ की करते हुए उन्हें दूसरा एडम गिलक्रिस्ट करार दिया। पंत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में पहली पारी में नाबाद 159 रन की लाजवाब पारी खेली।



इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ पंत के साथ काम कर चुके पोंटिंग ने कहा, ‘वह वास्तविक प्रतिभा का धनी है और गेंद पर अच्छी तरह से प्रहार करता है। वह वास्तव में खेल की अच्छी समझ रखता है। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं जो दिल्ली (कैपिटल्स) में उसका कोच हूं।’ उन्होंने क्रिकेट.काम.एयू ने कहा कि उसे अपनी विकेटकीपिंग पर थोड़ा मेहनत करने की जरूरत है और वह बेहतर बल्लेबाज भी बनेगा। हम कमेंट्री बाक्स में उसके बारे में बात कर रहे थे और वह दूसरे एडम गिलक्रिस्ट की तरह है।

यह भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेटरों ने ग्लेन मैकग्रा को हस्ताक्षर वाली गुलाबी टोपी प्रदान की

पोंटिंग ने कहा कि पंत अपने पूर्ववर्ती महेंद्र सिंह धोनी की तुलना में टेस्ट मैचों में अधिक शतक लगाएंगे। उन्होंने कहा कि हम हमेशा महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय क्रिकेट पर उनके प्रभाव के बारे में बात करते हैं। उन्होंने भारत की तरफ से काफी टेस्ट मैच खेले लेकिन केवल छह टेस्ट शतक लगाये। यह युवा (पंत) उनसे अधिक टेस्ट शतक लगाएगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story