यूरोपा लीग फाइनल में हार के बाद रशफोर्ड ने झेली 70 नस्ली टिप्पणियां

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2021   14:54
यूरोपा लीग फाइनल में हार के बाद रशफोर्ड ने झेली 70 नस्ली टिप्पणियां

मैनचेस्टर यूनाईटेड के फारवर्ड मार्कस रशफोर्ड ने गुरुवार को कहा कि यूरोपा लीग फाइनल में विल्लारीयाल के हाथों पेनल्टी शूटआउट में हारने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कम से कम 70 नस्ली टिप्पणियों का सामना करना पड़ा।

गडांस्क। मैनचेस्टर यूनाईटेड के फारवर्ड मार्कस रशफोर्ड ने गुरुवार को कहा कि यूरोपा लीग फाइनल में विल्लारीयाल के हाथों पेनल्टी शूटआउट में हारने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कम से कम 70 नस्ली टिप्पणियों का सामना करना पड़ा। विल्लारीयाल ने फाइनल में पेनल्टी शूटआउट में 11—10 से जीत दर्ज करने के बाद अपनी पहली प्रमुख ट्राफी जीती।

इसे भी पढ़ें: Gyan Ganga: भगवान श्रीराम ने ऐसा क्या कह दिया कि बालि की पत्नी तारा का मन शांत हो गया

रशफोर्ड ने मैच समाप्त होने के 90 मिनट के अंदर ट्विटर पर लिखा, अभी तक मेरे लिये सोशल मीडिया पर 70 नस्ली टिप्पणियां की जा चुकी हैं। जो लोग मुझे पहले से भी बुरा महसूस करवाने के लिये काम कर रहे हैं, उनके प्रयास के लिये शुभकामनाएं।

इसे भी पढ़ें: जानिए, क्या है ईडीएलआई बीमा? कैसे मिलेगा 7 लाख रुपये का मुफ्त बीमा और कोरोना से हुई मौत पर क्लेम भी

रशफोर्ड ने कहा कि तब उन्हें बहुत बुरा लगा जबकि एक व्यक्ति ने उन्हें कई बंदरों की इमोजी भेजी। उस व्यक्ति ने अपना परिचय शिक्षक के रूप में दिया था। जनवरी में ब्रिटिश पुलिस ने अमेरिका के कई खिलाड़ियों को लक्ष्य बनाकर सोशल मीडिया पर की गयी अभद्र टिप्पणियों की जांच की थी। रशफोर्ड और उनके दो साथी खिलाड़ियों ने कहा था कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। रशफोर्ड ने तब लिखा था, हां, मैं अश्वेत हूं और मुझे इस पर गर्व है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।