अभी शुरू नहीं हो सकती फुटबॉल चैंपियनशिप, मई में कर सकते हैं अभ्यास: इटली के प्रधानमंत्री

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   09:58
अभी शुरू नहीं हो सकती फुटबॉल चैंपियनशिप, मई में कर सकते हैं अभ्यास: इटली के प्रधानमंत्री

इटली में कोविड-19 से 26,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। प्रधानमंत्री गियुसेप कोंटे ने कहा कि वह खिलाड़ियों को चार मई से व्यक्तिगत अभ्यास की अनुमति देंगे जबकि टीमें 18 मई से साथ में अभ्यास कर सकती हैं।

रोम। इटली के प्रधानमंत्री गियुसेप कोंटे ने कहा है कि सेरी ए फुटबाल टूर्नामेंट को अभी शुरू नहीं किया जा सकता है लेकिन उन्होंने खिलाड़ियों को एक सप्ताह के बाद अभ्यास करने की छूट दे दी है। इटली में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन है और कोंटे भविष्य की योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे थे। इटली में कोविड-19 से 26,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कोंटे ने कहा कि वह खिलाड़ियों को चार मई से व्यक्तिगत अभ्यास की अनुमति देंगे जबकि टीमें 18 मई से साथ में अभ्यास कर सकती हैं। लेकिन कोंटे ने यह नहीं कहा कि सेरी ए चैंपियनशिप कब शुरू की जा सकती है जो नौ मार्च से ठप्प है। सेरी ए तालिका में युवेंटस ने अभी लैजियो पर एक अंक की बढ़त बना रखी है। 

इसे भी पढ़ें: Lockdown के 33वें दिन 24 घंटे में लगभग 2000 मामले बढ़ने से सबकी चिंता बढ़ी 

कोंटे ने कहा, ‘‘चैंपियनशिप तभी शुरू की जाएगी जबकि ऐसा करना सुरक्षित होगा।’’ इटालियन फुटबाल के प्रमुख गुरुवार को सेरी ए सत्र 30 जून से दो अगस्त तक बढ़ाने पर सहमत हो गये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।