पिछले दौरे पर मिली हार को भूल नहीं पाये हैं साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी: मार्कराम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2019   15:34
पिछले दौरे पर मिली हार को भूल नहीं पाये हैं साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी: मार्कराम

मार्कराम ने आईसीसी की अधिकारिक वेबसाइट से कहा कि कुछ साल पहले मैं उस श्रृंखला को देख रहा था और मुझे याद है कि यह काफी मुश्किल दिख रही थी। और मुझे पूरा भरोसा है कि कुछ खिलाड़ी जो उस दौरे पर थे, उन पर थोड़ा सा दबाव होगा लेकिन इसमें कोई परेशानी नहीं है।

विजयनगरम (आंध्रप्रदेश)। भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला की तैयारियों में जुटे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ऐडन मार्कराम ने स्वीकार किया कि टीम के कुछ साथी खिलाड़ी यहां 2015 में मिली 0-3 की हार को भूल नहीं पाये हैं। दक्षिण अफ्रीका ने चार साल पहले टेस्ट मैचों के लिये भारत का दौरा किया था जिसमें मेहमानों को विराट कोहली की टीम ने पराजित किया था। मार्कराम तब 20 साल के थे और तब उन्होंने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण नहीं किया था। अब तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला विशाखापत्तनम में दो अक्टूबर से शुरू हो रही है। 

इसे भी पढ़ें: पूर्व BCCI अध्यक्ष की बेटी रूपा गुरुनाथ टीएनसीए अध्यक्ष चुनी गयीं

मार्कराम ने आईसीसी की अधिकारिक वेबसाइट से कहा कि कुछ साल पहले मैं उस श्रृंखला को देख रहा था और मुझे याद है कि यह काफी मुश्किल दिख रही थी। और मुझे पूरा भरोसा है कि कुछ खिलाड़ी जो उस दौरे पर थे, उन पर थोड़ा सा दबाव होगा लेकिन इसमें कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भारत ही नहीं बल्कि उपमहाद्वीप में कहीं का भी दौरान आसान नहीं है। यह चुनौती से भरा होगा, लेकिन अगर हम उन चुनौतियों से पार पा लें तो यह सचमुच फलदायी हो सकता है। इस सलामी बल्लेबाज ने अभी तक 17 टेस्ट मैच खेले हैं और इनमें 1358 रन जुटाये हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह ए टीम के साथ अपने हालिया अनुभव से फायदा उठा सकेंगे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।