भारत के पूर्व तैराकी चैंपियन एम बी बालाकृष्णन की सड़क दुर्घटना में मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 1:04PM
भारत के पूर्व तैराकी चैंपियन एम बी बालाकृष्णन की सड़क दुर्घटना में मौत
Image Source: Google

बालाकृष्णन के नाम पर एक समय 50 मीटर बैकस्ट्रोक का राष्ट्रीय रिकार्ड दर्ज था। वह मंगलवार की रात को अपने दोस्त के साथ दुपहिये वाहन पर कोयमबेडु से वापस आ रहे थे। वह पीछे बैठे हुए थे लेकिन इस बीच उनका वाहन लॉरी से टकरा गया।

चेन्नई। दक्षिण एशियाई खेलों के पूर्व स्वर्ण पदक विजेता तैराक एम बी बालाकृष्णन की यहां सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। बालाकृष्णन के नाम पर एक समय 50 मीटर बैकस्ट्रोक का राष्ट्रीय रिकार्ड दर्ज था। वह मंगलवार की रात को अपने दोस्त के साथ दुपहिये वाहन पर कोयमबेडु से वापस आ रहे थे। वह पीछे बैठे हुए थे लेकिन इस बीच उनका वाहन लॉरी से टकरा गया।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: भारतीय तैराक कुशाग्र ने ओलंपिक 2020 के लिये बी कट किया हासिल

पुलिस ने बताया कि बालाकृष्णन खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाये और लॉरी के नीचे आ गये जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वह 29 वर्ष के थे। उनहोंने 2007 गुवाहाटी राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने जुलाई 2010 में नयी दिल्ली में सीनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में 50 मीटर बैकस्ट्रोक में राष्ट्रीय रिकार्ड बनाया था। बालाकृष्णन ने उसी साल दक्षिण एशियाई खेलों में 100 मीटर और 200 मीटर बैकस्ट्रोक में स्वर्ण पदक जीते थे। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप