विवादों में घिरे रहने वाले पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने 45 लाख जुर्माना भरा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2021   11:23
विवादों में घिरे रहने वाले पाकिस्तान के  बल्लेबाज उमर अकमल ने 45 लाख जुर्माना भरा

पाकिस्तान के विवादास्पद बल्लेबाज उमर अकमल ने 45 लाख रुपये जुर्माना भरा है। खेल पंचाट ने फरवरी में पीसीबी और अकमल द्वारा दायर मामलों में सुनवाई करते हुए इस बल्लेबाज पर यह जुर्माना लगाया था।

कराची। पाकिस्तान के विवादास्पद बल्लेबाज उमर अकमल ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पास 45 लाख रुपये जुर्माना भर दिया है जिससे वह अब बोर्ड की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के पुनर्वास कार्यक्रम में भाग लेने के हकदार बन गये हैं। पीसीबी के सूत्रों ने पुष्टि की कि खेल पंचाट ने अकमल पर जो जुर्माना लगाया था, उन्होंने उसे पीसीबी में जमा कर दिया है। खेल पंचाट ने फरवरी में पीसीबी और अकमल द्वारा दायर मामलों में सुनवाई करते हुए इस बल्लेबाज पर यह जुर्माना लगाया था।

इसे भी पढ़ें: बांग्लादेश ने श्रीलंका से पहली बार वनडे सीरीज जीती, मुशफिकुर ने जड़ा शतक

सूत्रों ने कहा, उमर ने 45 लाख रुपये की पूरी राशि बोर्ड के पास जमा कर दी है जिसका मतलब है कि वह अब बोर्ड की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के कार्यक्रम में हिस्सा ले सकता है। उसे अपना क्रिकेट करियर फिर से शुरू करने के लिये हालांकि अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। इससे पहले बोर्ड ने अकमल का 45 लाख रुपये की धन​राशि किश्तों में जमा करने का अनुरोध नामंजूर कर दिया था। अकमल पर भ्रष्टाचार निरोध​क संहिता का उल्लंघन करने के कारण 2020 में प्रतिबंध लगाया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।