Gionee ने लांच किया 10,000 की धांसू बैटरी वाला फ़ोन, जानिए क्या है कीमत और खासियत?

Gionee ने लांच किया 10,000 की धांसू बैटरी वाला फ़ोन, जानिए क्या है कीमत और खासियत?

ऐसा नहीं है कि Gionee अपने भारतीय ग्राहकों के लिए कोई भी लेटेस्ट फोन नहीं ला रहा है, आपको बता दें कि जिओनी स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में Gionee Max स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की योजना बना ली है, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 5,999 होने वाली है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने स्मार्टफोन की दुनिया में एक बार फिर से वापसी की है, अपनी वापसी को शानदार बनाने की जुगत में लगी Gionee कंपनी ने 10,000 की धांसू बैटरी वाला फोन सामान्य बजट में पेश कर दिया है।

जी हां Gionee M30 फोन Gionee का लेटेस्ट स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद हो गया है। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि अभी Gionee M30 फोन चीन के बाजारों में ही उपलब्ध हुआ है। अगर बात करें भारत में Gionee M30 फोन के लांच होने की संभावनाओं पर तो फिलहाल इस पर Gionee कंपनी की तरफ से कोई स्पष्ट बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें: दमदार बैटरी वाला ओप्पो ए53 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स

लेकिन Gionee ने एक समय में भारतीय बाजारों में सभी स्मार्टफोन कंपनियों को खासा टक्कर दी थी, जिसे देखते हुए भारतीय बाजार में Gionee के इस नए Gionee M30 स्मार्टफोन के लॉन्च होने की संभावनाएं बनती हैं।

Gionee M30 के फीचर्स

इस फोन को यूनिक सेलिंग फोन बनाने में Gionee M30 स्मार्टफोन की जानदार बैटरी का बहुत बड़ा योगदान हो सकता है।10,000 mAh बैटरी इस फोन की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बनाती है। 6 इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ Gionee M30 स्मार्टफोन में बेहतरीन 760×1440 पिक्सल का रिजॉल्यूशन डिस्प्ले मिलता है।

हीलियो P60 मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर इस फोन को बेहतरीन स्पीड प्रदान करता है। 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के वेरिएंट में Gionee M30 फोन उपलब्ध है। यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक के स्टोरेज को प्राप्त कर सकते हैं।

4G VOLTE कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस जैसी सुविधाएं इस फोन में मिलती हैं।

इसे भी पढ़ें: Oppo A53 2020 के फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी यहां पढ़िए

8MP (मेगापिक्सल) के फ्रंट कैमरे के साथ ही 16MP (मेगापिक्सल) का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मिलता है। Gionee M30 स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलकर इसे और भी शानदार बनाता है।

Gionee M30 की शुरुआती कीमत कितनी है?

चीन में इस स्मार्ट फोन की कीमत 1,399 यूआन है, जो भारतीय रुपयों के मुताबिक 15,000 के करीब है। यदि जिओनी M30 फोन भारत में लांच होता है तो 15,000 की कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन मार्केट में कड़ी चुनौती पेश कर सकता है।

Gionee भारत में महज इतने रुपयों में लांच करेगा फोन

ऐसा नहीं है कि Gionee अपने भारतीय ग्राहकों के लिए कोई भी लेटेस्ट फोन नहीं ला रहा है, आपको बता दें कि जिओनी स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में Gionee Max स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की योजना बना ली है, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 5,999 होने वाली है। इस फोन की खासियत भी मात्र 6,000 में मिलने वाले स्मार्टफोन से बेहतर होगी, क्योंकि यह फोन 5,000 एमएएच बैटरी से लैस होगा। Gionee Max को भारतीय ग्राहकों द्वारा 31 अगस्त से फ्लिपकार्ट शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा।

- शुभम यादव