भारत का सबसे महंगा पान है 'कोहिनूर', आपकी सेक्स लाइफ बेहतर बनाने का करता है दावा

भारत का सबसे महंगा पान है 'कोहिनूर', आपकी सेक्स लाइफ बेहतर बनाने का करता है दावा

भारत का बेशकीमती कोहिनूर हीरा भले ही अंग्रेज अपने साथ ले गये हो लेकिन भारत ने कोहिनूर नाम का 'पान' बना लिया है जो पिछले 51 साल से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। शायद अंग्रेजों को पता चलता तो वह पान बनाने वाले तारा पान सेंटर के शरफू मियां को भी उठा ले जाते।

जब भी हम पान की बात करते हैं तो हमारे माइंड में बनारसी पान ही क्लिक होता है। ऐसा इस लिए भी होता है क्योंकि हमने बचपन से ही बनारसी पान के बारे में अमिताब बच्चन के गानों, बॉलीवुड फिल्मों, किताबों और लोगों के मुंह से सुना है। आज-कल कई रेस्टोरेंस में कुछ नया करने के लिए खाने-पीने की चीजों के साथ नये-नये एक्सपेरिमेंट किए जाते हैं। जिसमें से एक 'पान' भी है। नये प्रयोग में पान का असली स्वरूप भी बदल दिया जाता है और चूने-कत्थे की जगह नये-नये फ्लेवर डाल दिए जाते हैं, इसी कारण जो लोग पान नहीं भी खाना पसंद करते वो एक बार ट्राय तो कर ही लेते हैं। भारत सहित पूरी दुनिया में 'पान' मशहूर है और कई देशों में ऐसे पान भी है जो आपकी सेहत को अच्छा बनाने का दावा भी करते हैं। उनमें से ही एक है कोहिनूर का पान! इस पान को बनाने वाले का दावा है कि यह पान सेक्स लाइफ को बेहतर बनाता है! तो चलिए जानते हैं कि ये कैसे सेक्स लाइफ को बेहतर बानाता है-

इसे भी पढ़ें: नवंबर के दौरान भारत में घूमने के लिए सबसे अच्छी जगहें, उन्हें एक्स्प्लोर करें 

1-औरंगाबाद के तारा पान सेंटर में मिलेगा सेक्स लाइफ बेहतर बनाने वाला 'पान' 

भारत का बेशकीमती कोहिनूर हीरा भले ही अंग्रेज अपने साथ ले गये हो लेकिन भारत ने कोहिनूर नाम का टपान' बना लिया है जो पिछले 51 साल से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। शायद अंग्रेजों को पता चलता तो वह पान बनाने वाले तारा पान सेंटर के शरफू मियां को भी उठा ले जाते। शरफू मियां का दावा है कि उनका कोहिनूर पान खाकर सेक्स लाइफ बेहतर हो जाती है। यहां बेचा जाने वाला पान एक कामोत्तेजक के रूप में भी कार्य करता है।

इसे भी पढ़ें: यह टूरिस्ट स्पॉट महिलाओं की ब्रा की वजह है वर्ल्ड फेमस, पर्यटकों की लगती है भारी भीड़ 

2-कोहिनूर पान की कीमत है 5000 रुपये

आम तौर पर आप एक पान के लिए कितना भुगतान करते हैं? 10-20 रुपये सबसे आम जवाब होगा। शायद कुछ विशेष पान के लिए लगभग 100 रुपये भी आप दे सकते हैं लेकिन इससे ज्यादा पान पर कौन खर्च करता है! लेकिन पान के शौकीन लोग खर्च करते समय जेब नहीं देखते और ऐसे ही शौकीन लोगों के लिए बनाया गया है कोहिनूर पान, जो शानदार स्वाद के साथ सेहत के लिए भी है फायदेमंद। कोहिनूर पान की कीमत 5000 रुपये है।

3-कपल के लिए जोड़ी में दिया जाता है कोहिनूर पान

जैसा की पान बनाने वाले का दावा है कि कोहिनूप पान खाने से सेक्स लाइफ बेहतर होती है। इसे ध्यान में रखते हुए कपल के लिए पान के कुछ स्पेशल फर भी है जिसमें कपल को जोड़ी में पान दिया जाता है ताकि पान का मजा दोनों लोग उठा सकें।

4-विदेश जाता है भारत का कोहिनूर पान

मोहम्मद सरफुद्दीन सिद्दीकी, जो तीन दशकों से दुकान चला रहे हैं, कुवैत, सऊदी अरब और दुबई जैसे देशों में पान का निर्यात भी करते हैं।

5-कोहिनूर पान में क्या-क्या मिलाया जाता है?

पुरुष और महिला उपभोक्ताओं के लिए पान की अलग-अलग कैटेगरी है दोनों तरह के पान में अलग-अलग चीजें मिलाई जाती हैं।  नर पान में 70 लाख रुपये प्रति किलो कस्तूरी, अगर, एक तरल सुगंध शामिल है जो केवल पश्चिम बंगाल में 7 लाख रुपये प्रति किलो के मूल्य टैग के साथ मिलता है इसके अलावा 2 लाख रुपये प्रति किलो वाली केसर, 80,000 प्रति किलो गुलाब और कुछ 'गुप्त' सामग्री मिलायी जाती है। है। यह पान कोलकाता के प्रसिद्ध मीठा पान पत्ता में लपेट कर दिए जाते हैं।

6-महिलाओं के लिए स्पेशल केटेगरी

महिलाओं के लिए बनाये गये स्पेशल पान में गुलाब, सफ़ेद मुसली, एक जड़ का उपयोग कामोद्दीपक के रूप में किया जाता है जिसकी कीमत लगभग 6,000 रुपये प्रति किलोग्राम है, केसर की कम मात्रा करके शानदार पान को पत्तों में लपेट कर दिया जाता है।

अगर आप भी कोहिनूर पान खाना चाहते है तो ये रही पान सेंटर से जुड़ी जानकारी। एक बार ट्राय किजिए और शेयर करें अपना एक्सपीरियंस

पता: तारा पान केंद्र के पास, न्यू उस्मानपुरा, औरंगाबाद, महाराष्ट्र 431001

घंटे: सुबह 8 बजे खुलता है रात 12 बजें बंद होता है