'मैं भूखा ही रहूंगा, मेरे लिए मत ऑर्डर करो', बर्गर को लेकर बच्चे की नाराजगी सोशल मीडिया पर हुई वायरल

'मैं भूखा ही रहूंगा, मेरे लिए मत ऑर्डर करो', बर्गर को लेकर बच्चे की नाराजगी सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर एक क्यूट से बच्चे के रूठने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मासूम बच्चा काफी परेशान दिखाई दे रहा है क्योंकि उसकी बहन ने अपने लिए बर्गर तो मंगवा लिया लेकिन अपने छोटे भाई के लिए नहीं मंगवाया।

नयी दिल्ली। अक्सर लोग अपने पसंदीदा खानेपीने की चीजों के नहीं मिलने पर नाराज हो जाते हैं। ठीक ऐसा ही घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हल्के नीले रंग का कुर्ता पहने हुए एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसमें वो कह रहा है कि मेरे से बात मत करो। 

इसे भी पढ़ें: बकरीद के मौके पर पाकिस्तानी पत्रकार ने लिया भैंस का इंटरव्यू, वीडियो देख लगाएंगे ठहाके 

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मासूम बच्चा काफी परेशान है क्योंकि उसकी बहन ने अपने लिए बर्गर तो मंगवा लिया लेकिन अपने छोटे भाई के लिए नहीं मंगवाया। जिसको लेकर बच्चा कहता है कि मैं भूखा ही रहूंगा, मेरे लिए बर्गर मत ऑर्डर करो।

कैमरे के पीछे से मासूम बच्चे की बहन उसे चिढ़ाती रही। जिस पर कमाल की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मिल रही हैं। वायरल वीडियो के मुताबिक लड़की कहती है कि तुम्हारे पास पैसे नहीं है, मेरे पास पैसे थे तो मैंने अपने लिए बर्गर ऑर्डर कर लिया। जिस पर बच्चा कहता है कि अब तो मेरा ऑर्डर ही नहीं करना।

इसके आगे लड़की ने कहा कि भाई तुम पैसे लिया करो अपने अब्बा से, पैसे तुम्हारे पास होते नहीं है और कहते हो कि मैं खाऊंगा। इस पर बच्चा कहता है कि नहीं मेरे से बात ही नहीं करो, मेरा ऑर्डर ही नहीं करो, मैं कुछ भी नहीं खा रहा, सही है मैं भूखा ही रहूंगा। 

इसे भी पढ़ें: जीत के बाद कोच द्रविड़ के साथ डिनर पर गए खिलाड़ी, युवा बिग्रेड ने इस गाने के साथ मनाया जश्न, वीडियो वायरल 

एक ट्विटर यूजर मोहम्मद फ्यूचरवाला ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "बर्गर के लिए इतनी नरजगी भी ठीक नहीं।" तो वहीं एक यूजर ने कहा कि बड़ी नाइंसाफी है दुनिया में...अब्बू पैसे नहीं दे रहे। जालिम अम्मी बर्गर नहीं दे रही। चल क्या रहा है यह सब इस मासूम के साथ। तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चे की धमकी को हल्के में मत लेना। इसी तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं।