गजबिया जोड़ी: ग्रेटर नोएडा में महिला कॉन्स्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर से रचाई शादी

By निधि अविनाश | Publish Date: Aug 9 2019 1:24PM
गजबिया जोड़ी: ग्रेटर नोएडा में महिला कॉन्स्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर से रचाई शादी
Image Source: Google

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक गजब का मामला सामने आया है। जी हां, इस खबर को सुन कर आप भी सोचेंगे कि ये किसी फिल्म की कहानी तो नहीं है। फिल्मी कहानी की तरह ही एक महिला कॉन्स्टेबल का दिल हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर आ गया और दोनों ने शादी रचा ली है। यह मामला ग्रेटर नोएडा का है।

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक गजब का मामला सामने आया है। जी हां, इस खबर को सुन कर आप भी सोचेंगे कि ये किसी फिल्म की कहानी तो नहीं है। फिल्मी कहानी की तरह ही एक महिला कॉन्स्टेबल का दिल हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर आ गया और दोनों ने शादी रचा ली है। यह मामला ग्रेटर नोएडा का है। इस वक्त यह विवाह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें: साढ़े चार घंटे देरी से दिल्ली पहुंची समझौता एक्सप्रेस

राहुल ठसराना ग्रेटर नोएडा का बदमाश है और महिला कॉन्स्टेबल ग्रेटर नोएडा में ड्यूटी कर रही हैं। जेल में रहने के दौरान जब राहुल पेशी पर आता तो उसे कोर्ट के बंदी गृह में रखा जाता और बंदी गृह के बाहर महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी थी। बस वहीं दोनों की मुलाकात हुई और प्यार हो गया। राहुल के जमानत पर छूटते ही दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

इसे भी पढ़ें: डोभाल ने सुरक्षाबलों से कहा, सुनिश्चित करें कि जम्मू कश्मीर में आम लोगों को परेशानी न हो



कौन है राहुल ठसराना? 

राहुल ठसराना कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है और अनिल दुजाना गैंग से जुड़ा हुआ है। राहुल 2014 में हुए बिजनसमैन मनमोहन गोयल की हत्या के मामले में आरोपित था। इस बदमाश पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप