कोविड काल में IAS टीना डाबी को मिला अपना प्यार, 1 साल डेट करने के बाद किया शादी का फैसला

कोविड काल में IAS टीना डाबी को मिला अपना प्यार, 1 साल डेट करने के बाद किया शादी का फैसला

2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान टीना डाबी और प्रदीप हेल्थ डिपार्टमेंट में साथ थे। उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। साथ काम करते करते दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ा और लगभग 1 साल तक डेट करने के बाद टीना और प्रदीप ने शादी का फैसला किया।

IAS टीना डाबी IAS प्रदीप गवंडे के साथ 22 अप्रैल को शादी करने जा रही हैं। टीना की यह दूसरी शादी है। उन्होंने अपनी पहली शादी अपने बैचमेट अतहर आमिर से की थी। दोनों ने पिछले साल आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। अब टीना एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि वह दूसरी शादी करने जा रही हैं। टीना डाबी ने पहली शादी 2015 में की थी और तलाक के बाद अब वह एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही रही हैं। वहीं प्रदीप की टीना के साथ पहली शादी है।

टीना डाबी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने होने वाले पति IAS प्रदीप गावंडे के के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा वह मुस्कान पहन रही हूं जो तुम दे रहे हो। आज टीना डाबी बहुत खुश हैं, लेकिन अपनी पहली शादी से तलाक के बाद उनकी जिंदगी बहुत मुश्किल हो गई थी। टीना डाबी के लिए तलाक एक दर्द भरा अनुभव था। जिसने उन्हें इमोशनली ही बिल्कुल खाली कर दिया था। मुश्किल वक्त से खुद को बाहर निकालने के लिए टीना डाबी ने परिवार के साथ समय बिताया।

प्रदीप के साथ कहां हुई मुलाकात

2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान टीना डाबी और प्रदीप हेल्थ डिपार्टमेंट में साथ थे। उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। साथ काम करते करते दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ा और लगभग 1 साल तक डेट करने के बाद टीना और प्रदीप ने शादी का फैसला किया। टीना का मानना है कि जिंदगी हमें दूसरा मौका जरूर देती है।

आपको बता दें टीना और प्रदीप दोनों एक ही समुदाय के हैं। इतना ही नहीं प्रदीप टीना के परिवार के बहुत करीबी हैं। प्रदीप मराठी परिवार से हैं तो वहीं टीना की मां भी मराठी हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

ट्रेंडिंग

झरोखे से...