टाइटैनिक के मशहूर पोज 'King Of The World' को रिक्रिएट करने के चक्कर में पानी में डूब गया यह शख्स

King Of The World
Prabhasakshi
एकता । May 19, 2022 8:27PM
फुरकान नाम का एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड मीना के साथ मिलकर पश्चिमी तुर्की के कोचाएली प्रांत के एक घाट पर खड़ा होकर 'किंग ऑफ द वर्ल्ड' पोज ट्राई कर रहा था। इस दौरान उसका और उसकी गर्लफ्रेंड का पैर फिसल गया और वह पानी में जा गिरें।

1997 के साल में रिलीज हुई फिल्म टाइटैनिक का जब कभी भी जिक्र होता है तो इसके डूबने की वो दर्दनाक घटना आंखों के सामने याद आ जाती है। लेकिन इन भयावह क्षण से परे फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी यादें भी हैं जो आज भी लोगों के जेहन में जिंदा हैं। इनमें से एक है फिल्म के हीरो लियोनार्डो डिकैप्रियो और हीरोइन केट विंसलेट के बीच फिल्माया गया रोमांटिक पोज 'किंग ऑफ द वर्ल्ड'। जिसमें अभिनेता और अभिनेत्री टाइटैनिक जहाज के डॉक पर बाहें फैलाए समुद्र की लहरों का आनंद लेते नजर आते हैं। फिल्म का यह पोज इतना फेमस हुआ था कि हर कोई अपने पार्टनर के साथ इसे एक बार ट्राई करना जरूर चाहता है।

इसे भी पढ़ें: अकेले में लड़के करते हैं ये अतरंगी हरकतें, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

टाइटैनिक के इस रोमांटिक पोज को अबतक कई लोगों ने रिक्रिएट किया है। लेकिन तुर्की के एक कपल को इस पोज को रिक्रिएट करना महंगा पड़ गया। फुरकान नाम का एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड मीना के साथ मिलकर पश्चिमी तुर्की के कोचाएली प्रांत के एक घाट पर खड़ा होकर 'किंग ऑफ द वर्ल्ड' पोज ट्राई कर रहा था। इस दौरान उसका और उसकी गर्लफ्रेंड का पैर फिसल गया और वह पानी में जा गिरें। पास में मौजूद एक मछुआरे की नजर दोनों पर पड़ी तो वह तुरंत अपनी नाव लेकर उनके पास पहुंचा। मीना की किस्मत अच्छी थी कि वह वक़्त रहते नाव में चढ़ गयी पर उसका बॉयफ्रेंड फुरकान नाव में चढ़ने कामयाब नहीं हो पाया और लहरों में गायब हो गया। फुरकान को ढूंढ़ने के लिए इमरजेंसी सर्विस को बुलाया गया। दो घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद फुरकान के मृत शरीर को पानी से बाहर निकाला गया।

इसे भी पढ़ें: बिंदास होकर बनाए संबंध! संक्रमण का खतरा भी टलेगा, अमेरिकी कंपनी लॉन्च करेगी फ्लेवर्ड अंडरवियर

मामले की जाँच कर रही पुलिस को मीना ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिशिंग करने आयी थी। इस दौरान दोनों ने मिलकर शराब पी, जिसके बाद उन्हें टाइटैनिक पोज रिक्रिएट करने का आईडिया आया। पोज रिक्रिएट करने के लिए दोनों ने सिक्योरिटी घेरे को पार किया और वह घाट के किनारे पर जाकर खड़े हो गए और उनका पैर फिसल गया।

अन्य न्यूज़