बिंदास होकर बनाए संबंध! संक्रमण का खतरा भी टलेगा, अमेरिकी कंपनी लॉन्च करेगी फ्लेवर्ड अंडरवियर

Couple
Prabhasakshi
एकता । May 15, 2022 8:02PM
ओरल सेक्स की वजह से मुँह में 'ह्यूमन पेपिलोमा वायरस' नाम का वायरस फैल सकता है। इस वायरस की वजह से मुंह और गर्दन में कैंसर होने की संभावना बढ़ जाती है। ओरल सेक्स की वजह से होने वाली समस्याओं से लोगों को बचाने के लिए अमेरिका की एक कंपनी एक खास तरह के अंडरवियर लॉन्च करने जा रही हैं।

प्रेम संबंधों को अगले स्तर तक ले जाने के लिए अक्सर कपल सेक्स के नए-नए तरीकों को आजमाते हैं। ऐसे में ओरल सेक्स पर खुलकर चर्चा होने लगी है क्योंकि बदलती हुई दुनिया में ओरल सेक्स आम हो गया है। ज्यादातर लोगों को लगता है कि ओरल सेक्स करने से उन्हें संक्रमण का कोई भी खतरा नहीं है। अगर आप भी इन्हीं लोगों में हैं तो हमारा यह आर्टिकल आपके लिए ही है। सेक्स लाइफ को अच्छा बनाना चाहते हैं तो सेक्सुअल हेल्थ पर ध्यान देना बेहद जरुरी है। अगर आप सेक्सुअल हेल्थ पर ध्यान नहीं देते हैं तो किसी भी तरह के सेक्स से आप पर संक्रमण होने का खतरा मंडरा सकता है।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाते समय इन बातों का रखें ध्यान

सेक्सुअल हेल्थ जानकारों के मुताबिक असुरक्षित ओरल सेक्स करने से भी हर्पस, गोनोरिया और सिफलिस जैसी बीमारियां फैल सकती हैं। इस प्रकार के सेक्स में एचआईवी या एड्स वायरस फैलने का खतरा बेहद ही कम होता है। लेकिन ओरल सेक्स की वजह से मुँह में 'ह्यूमन पेपिलोमा वायरस' नाम का वायरस फैल सकता है। इस वायरस की वजह से मुंह और गर्दन में कैंसर होने की संभावना बढ़ जाती है।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: रिश्ते को बचाए रखना चाहते हैं तो झगड़े में पार्टनर को गलती से भी न बोले ये बातें

ओरल सेक्स की वजह से होने वाली समस्याओं से लोगों को बचाने के लिए अमेरिका की एक कंपनी एक खास तरह के अंडरवियर लॉन्च करने जा रही हैं। कंपनी ने बताया कि वह अंडरवियर और बिकनी दोनों लॉन्च कर रही है। यह अंडरवियर ख़ास तरह के लेटेक्स से बनाया गया है। यह लेटेक्स कंडोम में इस्तेमाल होने वाले लेटेक्स जितना ही पतला होगा। यह अंडरवियर वैनिला जैसे कई तरह के फ्लेवर उपलब्ध करवाए जायेंगे।

अन्य न्यूज़