Relationship Advice: बोरिंग हो गया है रोमांस, भरना चाहते हैं दोगुने मजे? ये इंटिमेसी सीक्रेट्स करेंगे मदद

Spice Up Your Sex Life
Prabhasakshi
एकता । Oct 05, 2022 3:08PM
अगर आपकी भी सेक्स लाइफ बोरिंग हो गयी है और आप फिर से इसमें रोमांच जगाना चाहते हैं तो आज का हमारा आर्टिकल जरूर पढ़ें। आज हम कुछ ऐसी टिप्स बताने वाले हैं जिनकी मदद से आप फिर से अपनी सेक्स लाइफ में जोश भर सकेंगे।

रिश्तों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए कपल सेक्स का सहारा लेते हैं। सेक्स लंबे समय तक रिश्तों में प्यार बनाए रखने के लिए अहम भूमिका निभाता है, लेकिन समय के साथ धीरे-धीरे इसके मजे कम होने लगते हैं। लेकिन ऐसा क्यों? रिश्तों और काम की जिम्मेदारियों में लोग इतना उलझ जाते हैं कि सेक्स में दिलचस्पी दिखाना बंद कर देते हैं। अगर आपकी भी सेक्स लाइफ बोरिंग हो गयी है और आप फिर से इसमें रोमांच जगाना चाहते हैं तो आज का हमारा आर्टिकल जरूर पढ़ें। आज हम कुछ ऐसी टिप्स बताने वाले हैं जिनकी मदद से आप फिर से अपनी सेक्स लाइफ में जोश भर सकेंगे।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: एक्स को करवाना चाहते हैं ब्रेकअप का पछतावा? ये ट्रिक्स करेंगी मदद

रोमांटिक बातें करें- सेक्स लाइफ बोरिंग हो गई है तो छोटी-छोटी चीजें बदलकर आप इसे रोमांचक बना सकते हैं। आप पार्टनर के साथ रोमांटिक बातें कर सकते हैं, ये एक अच्छा ऑप्शन है। रोमांटिक बातें आपका और आपके पार्टनर का मूड सेट करने में मदद करेगी जो सेक्स सेशन को पहले से बेहतर और रोमांचक बना देंगी।

इसे भी पढ़ें: रोमांटिक रिश्तों को खत्म कर देती हैं लोगों की ये आदतें, पढ़ें एक्सपर्ट की एडवाइस

तारीफ करें- पार्टनर की तारीफ करना भी एक अच्छा ऑप्शन है, जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में मदद करता है। नए-नए बहाने ढूंढ़कर आप अपने पार्टनर की तारीफ करें, इससे वह खुश होंगे और उन्हें अच्छा लगेगा। जब आपका पार्टनर खुश होगा तो आप दोनों मिलकर सेक्स लाइफ को ज्यादा अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: ज्यादा ख्याल रखने के चक्कर में चिपकू गर्लफ्रेंड तो नहीं बनती जा रहीं आप, इन आदतों से पहचानें

फोरप्ले ज़रूरी- सेक्स लाइफ बोरिंग हो गयी हैं तो आप इससे पहले फोरप्ले ट्राई कर सकते हैं। फोरप्ले अच्छे और मजेदार सेक्स सेशन में अहम भूमिका निभाता है। यह आपके बोरिंग मूड को सेट कर देगा और फिर आप पार्टनर के साथ सेक्स सेशन का भरपूर आनंद उठा पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: सच्चा प्यार होने के बाद लड़कों का हो जाता है ऐसा हाल, दिनरात गर्लफ्रेंड के ख्यालों में रहते हैं डूबे

नयापन है जरुरी- हर बार बेड पर एक ही चीज को बार दोहराना सेक्स लाइफ को बोरिंग बना सकता है, इसलिए कुछ नया करने की कोशिश करें। आप चाहें तो बेड पर नयी सेक्स पोजीशन ट्राई कर सकते हैं, या फिर बेड के अलावा किसी और जगह पर सेक्स का मजा ले सकते हैं।

अन्य न्यूज़