The Kashmir Files पर युवक को कंमेट करना पड़ा भारी, आक्रोशित लोगों ने मंदिर में बुलाकर रगड़वाई नाक

The Kashmir Files पर युवक को कंमेट करना पड़ा भारी, आक्रोशित लोगों ने  मंदिर में बुलाकर रगड़वाई नाक

इससे पहले जब मामले ने तूल पकड़ा तो राजेश ने ऑनलाइन आकर भी माफी मांगी थी। उसने मंगलवार को लोगों के सामने हाथ जोड़कर दोबारा माफी मांगी। राजेश ने आरोप लगाया है कि उससे जबरदस्ती नाक रगड़वाई गई।राजेश द्वारा पुलिस थाने में मंगलवार देर रात मामला दर्ज करा दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है

विवेक अग्निहोत्री की बनाई द कश्मीर फाइल्स पर विवाद लगातार जारी है। राजनेता से लेकर आम आदमी सभी इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, इस फिल्म के पक्ष में भी तमाम तर्क दिए जा रहे हैं और विरोध में भी तर्क दिए जा रहे हैं। ताजा मामला अलवर के बहरोड़ के गोकुलपुर का है जहां एक युवक राजेश ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर कमेंट किया था। लेकिन उसे यह कमेंट करना भारी पड़ गया आक्रोशित लोगों ने युवक को मंदिर में बुलाकर नाक रगड़वाकर माफी मंगवाई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है।

राजेश प्राइवेट बैंक में सीनियर सेल्स मैनेजर है। 4 दिन पहले उसने द कश्मीर फाइल्स को लेकर फेसबुक पर एक कमेंट किया था। उसने लिखा था कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को तो दिखाया गया है, लेकिन दलितों पर हुए अत्याचार नजर नहीं आते। द कश्मीर फाइल्स पर राजेश के कमेंट के बाद जब मामला गरमा गया। लोगों ने मंगलवार को स्थानीय मंदिर में चौपाल बुलाई। यहां राजेश से पहले माफी मंगवाई गई और बाद में नाक रगड़वाई गई।

इससे पहले जब मामले ने तूल पकड़ा तो राजेश ने ऑनलाइन आकर भी माफी मांगी थी। उसने मंगलवार को लोगों के सामने हाथ जोड़कर दोबारा माफी मांगी। राजेश ने आरोप लगाया है कि उससे जबरदस्ती नाक रगड़वाई गई।राजेश द्वारा पुलिस थाने में मंगलवार देर रात मामला दर्ज करा दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और जो भी लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कमेंट में लिखी थी ये बातें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश ने कहा कि मैंने लिखा था कि जय भीम मूवी को टैक्स फ्री क्यों नहीं किया गया। इस बात पर जय श्री राम और जय कृष्ण के कमेंट आए। उसने कहा कि मैं नास्तिक हूं। मैं मूर्ति पूजा में विश्वास नहीं रखता जब इस तरह के कमेंट आए तो आवेश में आ गया और मैंने जय भीम लिख दिया।

 

आपको बताते चलें  द कश्मीर फाइल्स विवेक अग्निहोत्री की फिल्म है। इस फिल्म में 90 के दशक में घाटी में पंडितों पर हुए अत्याचार को और उनके पलायन को दिखाया गया है। फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से इस पर लगातार विवाद जारी है। बीजेपी नेता यहां तक कि प्रधानमंत्री भी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं, और इस फिल्म को देखने की अपील भी की है। आपको बता दें इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है और अब तक 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।