इस TV स्टार को थीं ऐसी लत, संबंध बनाने के लिए ढूढंती थी पार्टनर, 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ सोने का नहीं है पछतावा

Belinda Love
Instagram @belindalove_coach
एकता । Aug 29, 2022 3:28PM
बेलिंडा, जो पेशे से एक प्रोफेशनल रिलेशनशिप गुरु है, ने कुछ दिनों पहले अपने सेक्स एडिक्शन के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्हें इसकी ऐसी लत थीं कि वह हफ्ते की छह राते किसी के साथ हुकअप कर के गुजारती थीं। उन्होंने यह बात भी साफ़ की कि अब उन्हें सेक्स की लत नहीं है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रियलिटी TV सुपर स्टार बेलिंडा लव रेगर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, इस टीवी स्टार ने हाल ही में एक रेडियो शो You’re a Grub Mate! के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ें ऐसे चौकाने वाले खुलासे किये हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। बेलिंडा, जो पेशे से एक प्रोफेशनल रिलेशनशिप गुरु है, ने कुछ दिनों पहले अपने सेक्स एडिक्शन के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्हें इसकी ऐसी लत थीं कि वह हफ्ते की छह राते किसी के साथ हुकअप कर के गुजारती थीं। हालाँकि, उन्होंने यह बात भी साफ़ की कि अब उन्हें सेक्स की लत नहीं है और वह इसके एडिक्शन से उभर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: Deal With Breakup: ब्रेकअप से डील करना नहीं है आसान, इन लोगों के अनुभवों से मिलेगी मदद

बेलिंडा लव रेगर ने सेक्स एडिक्ट होने के पीछे की वजह पर बात करते हुए कहा कि वह उस समय ख़राब पुरुषों की संगती में चली गई थीं। यहीं वजह थी कि उन्हें सेक्स की लत लग गई थी। इस दौरान उन्होंने कितने पुरुषों के साथ संबंध बनाए उन्हें याद नहीं है वह इसकी गिनती तक भूल गई है। बेलिंडा ने माना कि अबतक उन्होंने 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाए हैं। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि पिछले आठ सालों से उनकी इस आदत में सुधार हो गया है और उन्होंने पिछले 15 महीनों से किसी भी पुरुष के साथ संबंध नहीं बनाए हैं। रिलेशनशिप गुरु ने यह भी दावा किया कि उन्हें 700 पुरुषों के साथ संबंध बनाने का कोई अफसोस नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: नजरअंदाज करने लगा है पार्टनर? इन टिप्स की मदद से उन्हें जलन का अहसास कराएं

इसके अलावा बेलिंडा ने रेडियो शो में कहा कि सेक्स को लेकर हमारी सोसायटी की सोच गिरती जा रही है। हम लोग सेक्स का इस्तेमाल बहुत ही गलत मतलब के लिए कर रहे हैं। आजकल सेक्स लोगों के लिए कुछ देर के लिए सुख देने वाली चीज बनकर रह गया है। उन्होंने आगे कहा कि अब मैं उसी व्यक्ति के साथ खास पल बिताऊंगी जिसके साथ मैं कोई कनेक्शन फील करूंगी।

इसे भी पढ़ें: पुरुषों की तुलना में अधिक यौन साथी रखती हैं इन राज्यों की महिलाएं, सर्वे में हुआ खुलासा

बेलिंडा के यह बयान अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए है। लोग रिलेशनशिप गुरु के खुलासो के बारे में सुनकर काफी हैरान रह गए हैं। सोशल मीडिया पर खुद को ट्रेंड होता देखकर बेलिंडा ने सोमवार को अपने हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। लव कोच ने कहा कि इतने साल काम करने के बाद अब जाकर लोगों ने उन्हें नोटिस करना शुरू किया है और मैं इसके लिए सबका धन्यवाद करती हूँ।

अन्य न्यूज़