आपको दीवाना बना देंगे बॉलीवुड की शेरनी विद्या बालन के यह लुक्स

आपको दीवाना बना देंगे बॉलीवुड की शेरनी विद्या बालन के यह लुक्स

विद्या का यह साड़ी लुक समर्स के लिए एकदम परफेक्ट है। इस लुक में विद्या ने लाइटवेट साड़ी कैरी की है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। इस साड़ी के साथ विद्या ने प्लेन रेड ब्लाउज पेयर किया है।

विद्या बालन का साड़ी लव किसी से छिपा नहीं है। सिर्फ फिल्मी परदे पर ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी विद्या साड़ी पहनना काफी पसंद करती हैं। फिर चाहे फिल्म की स्क्रीनिंग हो या फिर कोई इवेंट, वह अधिकतर मौकों पर साड़ी में ही नजर आती है। उनके वार्डरोब में आपको हैंडलूम, कॉटन, टसर और शिफॉन जैसे अलग−अलग फैब्रिक से बनी साडि़यां देखने को मिलेंगी। हाल ही में विद्या की फिल्म शेरनी रिलीज हुई और इस फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक बार फिर अपना साड़ी लव फलॉन्ट किया। तो चलिए आज हम आपको विद्या के कुछ लेटेस्ट साड़ी लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी बेहद पसंद आएंगे−

लाइटवेट फ्लोरल साड़ी

विद्या का यह साड़ी लुक समर्स के लिए एकदम परफेक्ट है। इस लुक में विद्या ने लाइटवेट साड़ी कैरी की है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। इस साड़ी के साथ विद्या ने प्लेन रेड ब्लाउज पेयर किया है। सटल मेकअप और मिनिमल एसेसरीज से उन्होंने अपने लुक को खास बनाया है।

 

प्रभासाक्षी टिप− अगर आप विद्या के इस लुक को रिक्रिएट करना चाहती हैं तो हेर्यस को ओपन रखने की जगह स्लीक पोनीटेल या लो बन बना सकती हैं। वहीं एक लाइट पेंडेंट आपकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाएगा।

स्ट्राइप्ड पैटर्न साड़ी

अगर आप डे टाइम में बाहर जा रही हैं और साड़ी में रॉक करना चाहती हैं तो विद्या का यह लुक अवश्य देखें। इस लुक में विद्या ने ग्रीन व पिंक कलर की स्ट्राइप्ड पैटर्न साड़ी को पहना है। ओपन पल्लू, बोल्ड लिप्स व लो पोनीटेल से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस साड़ी का शेरनी प्रिंट उनके लुक में एक्स फैक्टर एड कर रहा है।

 

प्रभासाक्षी टिप− विद्या बालन के इस लुक को क्रिएट करते हुए आप सिल्वर एसेसरीज की मदद से स्टेटमेंट लुक क्रिएट करें। वहीं मेकअप में आईज को बोल्ड लुक दें व लिप्स कलर लाइट रखें।

ब्लैक साड़ी लुक

प्लेन साड़ी में अगर आप अपने लुक को खास बनाना चाहती हैं तो विद्या बालन के इस लुक से आईडिया है। इस लुक में विद्या ने ब्लैक साड़ी के साथ फौजी प्रिंट के कॉलर्ड ब्लाउज को टीमअप किया है, जो उनके लुक को खास बना रहा है। अपने इस लुक को विद्या ने एसेसरीज फ्री रखा है।

 

प्रभासाक्षी टिप− अगर आप विद्या बालन के इस लुक को अपने तरीके से रिक्रिएट करना चाहती हैं तो लॉन्ग स्टेटमेंट ईयररिंग्स कैरी करें। वहीं हेयर्स में लो बन यकीनन आपके लुक को एक एलीगेंट टच देगा।

ट्रॉपिकल प्रिंट साड़ी 

विद्या बालन का यह साड़ी लुक यकीनन काफी यूनिक है। उन्होंने एक सफेद साड़ी को कैरी किया, जिसमें ट्रॉपिकल प्रिंट और एक थिक व सीक्वेंस बॉर्डर था। विद्या ने इस साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज को पेयर किया, जिस पर भी इसी तरह के प्रिंटस थे। वहीं मेकअप और एसेसरीज को विद्या ने बेहद लाइट रखा।

 

प्रभासाक्षी टिप− विद्या बालन के इस लुक को रिक्रिएट करते हुए आप एसेसरीज के साथ प्ले कर सकती हैं। मसलन, आप ट्रॉपिकल प्रिंट एसेसरीज की मदद से अपने लुक को अधिक स्टाइलिश व यूनिक बना सकती हैं।

मिताली जैन