Parineeti Chopra के ब्राइडल लहंगे को बनाने में लगे 2500 घंटे, देवनागरी लिपि में लिखा है राघव चड्ढा का नाम

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra Instagram
रेनू तिवारी । Sep 25 2023 3:31PM

परिणीति चोपड़ा की जो तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं, उनमें परिणीति हाथ से तैयार किए गए शादी के जोड़े में सजी-धजी नजर आ रही हैं, जिसे डिजाइनर के मुताबिक बनाने में 2500 घंटे लगे।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब सात जन्मों के लिए एक बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर को शादी की और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गयी और उनके फैंस उन्हें नयी जिंदगी के लिए बधाईयां दे रहे हैं। बात करें दुल्हन के लिबास में परिणीति चोपड़ा की तो वह काफी सुंदर लग रही थी। वहीं राघव चड्ढा अपने इनोसेंट लुक से लोगों का दिल जीता। एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों की सगाई के बाद से ही परिणीति चोपड़ा ने दुल्हन बनने की तैयारी शुरू कर दी थी। परिणीति चोपड़ा ने जो लंहगा पहना उसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। उनके लहंगे को बनाने में लगे 2500 घंटे थे और इसकी खासियत थी कि इस में देवनागरी लिपि में लिखा है राघव चड्ढा का नाम लिखा था।

 2500 घंटों में बनाए गए मनीष मल्होत्रा के लहंगे से लेकर राघव चड्ढा के नाम वाले घूंघट तक, यहां परिणीति चोपड़ा के सदाबहार दुल्हन लुक का विवरण दिया गया है।

 

परिणीति चोपड़ा की जो तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं, उनमें परिणीति हाथ से तैयार किए गए शादी के जोड़े में सजी-धजी नजर आ रही हैं, जिसे डिजाइनर के मुताबिक बनाने में 2500 घंटे लगे। मनीष ने वर्णन किया, “खूबसूरत टोनल इक्रू बेस को जटिल हाथ की कढ़ाई से सजाया गया है, जिसमें मंत्रमुग्ध कर देने वाले रैखिक ज्यामितीय पैटर्न में पुराने सोने के धागे का उपयोग किया गया है। नक्शी और मेटल सेक्विन सुंदरता का स्पर्श जोड़ते हैं, जो नाजुक जालीदार एमएमब्लाउज और ट्यूल फ्रेमवर्क दुपट्टे के साथ पूरी तरह मेल खाते हैं, प्रत्येक को उचित आकार के मोतियों से सजाया गया है।''

इसे भी पढ़ें: PHOTOS | परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की पहली तस्वीरें सामने आईं, दोनों ने अपनी शादी को इंस्टा-ऑफिशियल बनाया

उनके गहरे प्यार को दर्शाते हुए जोड़ने के लिए, इसी नाम के ब्रांड द्वारा परिणीति के हाथ से कढ़ाई किए गए घूंघट पर देवनागरी लिपि में उनके सुंदर दूल्हे, राघव का नाम लिखा हुआ था, जो बदला काम की कलात्मकता के साथ बनाया गया था। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को मल्टी-टायर नेकलेस से सजाया, जो एंटीक फिनिश में अनकट्स, ज़ाम्बियन और रूसी पन्ने से जड़ा हुआ था, एक जोड़ी झुमके, एक मांग टीका और हाथफूल, जिसे मनीष मल्होत्रा द्वारा अनकट्स, हीरे और रूसी पन्ने का उपयोग करके सटीकता से डिजाइन किया गया था। 

दूल्हे राघव क्रीम शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। परिणीति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरों को कैप्शन दिया, “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रही थी.. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे... हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है...।"

इसे भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Sangeet । 90 के दशक के पंजाबी और बॉलीवुड गानों पर थिरके मेहमान, दूल्हा-दुल्हन रहे आकर्षण का केंद्र

कहने की जरूरत नहीं है, पन्ना आभूषणों के साथ टोन-ऑन-टोन वेडिंग लहंगा चोली का यह संयोजन एक कालातीत और सुरुचिपूर्ण दुल्हन लुक बनाता है, जहां नरम पेस्टल और पन्ना के समृद्ध हरे रंग के बीच का अंतर शादी की पोशाक में परिष्कार और विलासिता का स्पर्श जोड़ता है।

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़